'सत्यप्रेम की कथा' का मुंबई शेड्यूल हुआ पूरा, जमकर नाचे कार्तिक और कियारा

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी(Kiara Advani) की जोड़ी फिल्म "भूल भुलैया 2"(Bhool Bhulaiyaa 2) में हिट साबित हुई, और अब दोनों एकबार फिर 'सत्यप्रेम की कथा' में अपनी शानदार केमिस्ट्री से दर्शकों का दिल जीतने आ रहें हैं.

'सत्यप्रेम की कथा' की शूटिंग महीने पहले ही मुंबई में शुरू की गई थी और अब खबरें आ रहीं हैं कि मुंबई शेड्यूल को पूरा कर लिया गया है, इस बात की जानकारी कार्तिक ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी है.

पहले शेड्यूल के पूरा होने की खुशी, पूरी टीम ने बहुत शानदार तरह से सेलिब्रेट किया. केट कट करने के साथ ही टीम ने गरबा किया और साथ ही धमाकेदार डांस भी किया, जिसकी कुछ झलकियां कार्तिक ने साझा किएं हैं.

मुंबई शेड्यूल के रैपअप होने के जश्न की तस्वीरें और वीडियोज़ साझा करते हुए कार्तिक ने कैप्शन में लिखा, "और दशहरा के दिन हमने एक महीने का हेक्टिक और मजेदार शेड्यूल सत्यप्रेम की कथा के सबसे शानदार क्रू के साथ पूरा किया. जबरदस्त सेलिब्रेशन और मिनी गरबा के साथ."

फिल्‍म में कार्तिक(Kartik Aaryan) के किरादार का नाम 'सत्‍यप्रेम' है, जबकि कियारा(Kiara Advani) इसमें 'कथा' नाम की लड़की के किरदार में होंगी. फिल्म को डायरेक्‍टर समीर विध्‍वंस डायरेक्ट कर रहें हैं, जबकि साजिद नाडियाडवाला इसके प्रोड्यूसर हैं.