Sawai Madhopur News: 19 वर्षीय युवती का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म, सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

सवाई माधोपुर: जिले के मलारना डूंगर थाना क्षेत्र की एक 19 वर्षीय युवती का अपहरण कर सात लोगों के द्वारा सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया. 19 वर्षीय युवती से दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी लालसोट कोटा हाईवे पर मलारना चौड़ के पास युवती को छोड़कर फरार हो गए. 

इस दौरान घर पहुंची युवती ने परिजनों को घटना की आपबीती सुनाई उसके बाद परिजनों के साथ पुलिस थाने पहुंचकर युवती ने सात नामजद लोगों के खिलाफ अपहरण सामूहिक दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कराया. पीड़िता ने पुलिस को रिपोर्ट सौंपकर बताया कि 31 अक्टूबर को पीड़िता अपनी दादी के पास सो रही थी तब अर्धरात्रि को आरोपी पीड़िता के घर पहुंचे और जबरदस्ती उसे बाइक पर बैठाकर जयपुर ले गए. पीड़िता को जयपुर ले जाकर एक कमरे में पांचों आरोपियों ने बारी-बारी से पीड़िता के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. 

पीड़िता जैसे-तैसे पैदल-पैदल अपने घर पहुंची और घर वालों को अपनी आपबीती सुनाई: 
2 दिन तक पीड़िता को कमरे में बंद रखा और पीड़िता को खाना भी नहीं दिया. 2 नवंबर को अन्य दो आरोपी ने भी पीड़िता के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और पीड़िता को मोटरसाइकिल पर बैठाकर लालसोट कोटा मेगा हाईवे स्थित मलारना चौड़ के पास छोड़कर फरार हो गए. पीड़िता जैसे-तैसे पैदल-पैदल अपने घर पहुंची और घर वालों को अपनी आपबीती सुनाई. उसके बाद पीड़िता अपने परिजनों को लेकर मलारना डूंगर पुलिस थाने पहुंची जहां पीड़िता ने साथ नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. फिलहाल पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल मुआयना करा लिया और पीड़िता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर मामले की तफ्तीश पुलिस उप अधीक्षक शहर राजवीर सिंह चंपावत को सौंपी गई.