Seema Sajdeh को नशे में धुत देख बेटे ने दिया ऐसा रिएक्शन, बोलीं- मैं नर्क

मुंबई : सोहेल खान (Sohail Khan) की एक्स वाइफ सीएम सजदेह (Seema Sajdeh) हमेशा ही किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. फैशन सेंस और बेबाक बयानों से चर्चा बटोरने वाली सीमा ने मलाइका के शो में बताया कि उनका ड्रंकन वायरल वीडियो देख उनके बेटे ने कैसा रिएक्शन दिया था.

कुछ समय पहले उनका एक वीडियो सामने आया था. इसमें वो करण जौहर (Karan Johar) के घर के बाहर नशे की हालत में दिखाई दी थी. वो पैपराजी को पोज दे रही थी लेकिन उनके कदम लड़खड़ा रहे थे. इस वजह से वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थी.

मलाइका के सामने सीमा ने बताया कि मेरे बेटे ने फोन कर मुझसे पूछा कि वो क्या ड्रेस थी. मैंने उससे कहा कि तुम्हे इस वीडियो के बारे में बस इतना ही बोलना है. उन्होंने ये भी कहा कि इस वीडियो के सामने आने के बाद दो दिनों तक मुझे नर्क की तरह फील हुआ. लेकिन उस दिन में अकेली इडियट नहीं थी जो लड़खड़ा रही थी, वहां और भी लोग ऐसे ही थे. उनका जवाब सुनकर मलाइका ने उनके लिए तालियां बजाईं.

सीमा सजदेह सोहेल की एक्स वाइफ हैं और कई सालों की शादी के बाद ये दोनों अलग हुए हैं. दोनों का एक बेटा निर्वाण भी है, अब ये आगे बढ़ चुके हैं और खुश हैं.