Shahjahanpur News: जितिन प्रसाद के गढ़ में ब्राह्मण वोटों में सेंध लगाने पहुंचे बसपा के सतीश मिश्रा

Shahjahanpur News: जितिन प्रसाद के गढ़ में ब्राह्मण वोटों में सेंध लगाने पहुंचे बसपा के सतीश मिश्रा

Shahjahanpur News: जितिन प्रसाद के गढ़ में ब्राह्मण वोटों में सेंध लगाने पहुंचे बसपा के सतीश मिश्रा

शाहजहांपुर(कमलेश शर्मा): अयोध्या में मंदिर के नाम पर चन्दे की लूट करने वालों ने जनता को ठगा है. यूपी में ब्राह्मणों की हत्याएं कराईं गईं हैं. उनपर झूठे मुकदमे दर्ज कर ब्राह्मण समाज को पीछे धकेलने का काम करने वाली भाजपा दोबारा ब्राह्मणों को बरगला कर सत्ता हथियाना चाहती है ये कहना है बसपा के राज्य सभा सांसद सतीश मिश्रा का. यूपी मे ब्राह्मण समाज के बड़े नेता कहे जाने बाले जितिन प्रसाद के गढ़ यानी उनके गृह जनपद में ब्राह्मण वोटों में सेंध लगाने पहुंचे बसपा के राज्य सभा सांसद सतीश चन्द्र मिश्रा ने ब्राह्मण सम्मेलन के दौरान भाजपा पर जमकर निशाना साधा. 

सतीश चंद्र मिश्र ने बसपा की उपलब्धियां गिनाते हुए उन्होंने कहा कि 15% ब्राह्मण और 23% दलित व अन्य बिरादरी के वोट अगर साथ आ जाते हैं तो बहन जी को मुख्यमंत्री बनने से कोई नहीं रोक सकता. क्यूंकि सरकार उसी की बनती है जिसके साथ ब्राह्मण समाज होता है. आज ब्राहम्ण समाज को जरूरत संगठित होने की है क्योंकि सामने बहरूपिये खड़े हैं जो समाज को तोड़ने के साथ 1993 से ब्राह्मणों को ठगते चले आए हैं. जिले में लगभग ढाई लाख वोटरों में सेंध लगाने की कोशिश में लगे सतीश चंद्र मिश्र बुधवार को ब्राह्मण समाज के हित में कसीदे पढ़ रहे थे. 

ये सरकार अदालतों का काम खुद ही कर दे रही:
उन्होंने भाजपा सरकार के एनकाउंटर पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि ये सरकार अदालतों का काम खुद ही कर दे रही है एनकाउंटर करके ऐसे में देश की अदालतों को बन्द कर देना चाहिये. क्यूंकि वर्तमान सरकार कानून और अदालतों पर विश्वास नहीं करती है. हम सभी लोग सरकार की इस एनकाउंटर प्रक्रिया का विरोध करते हैं.

सरकार उसी की बनती है जिसके साथ ब्राहम्ण समाज:
शाहजहांपुर में बसपा सुप्रीमो के निर्देश पर जिले के ब्राह्मणों को रिझाने और लगभग ढाई लाख वोटरों को बसपा की ओर मोड़ने के लिए सतीश चंद्र मिश्र ने ब्राहमण सम्मेलन किया. उन्होंने कहा कि सरकार उसी की बनती है जिसके साथ ब्राहम्ण समाज होता है. जिसमे उन्होने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाने के साथ ही विपक्षियों पर जमकर बरसे. इस दौरान उन्होंने कहा कि 1993 से जो लोग मंदिर और अयोध्या के नाम पर ब्राह्मणों के साथ-साथ समस्त समाज के लोगों को ठग रहे हैं. वह समाज को तोड़ने का काम कर रहे हैं जिन्होंने करोड़ों रुपए चंदे के नाम पर एकत्रित किए हैं. अगर बसपा ने अयोध्या में जाकर जो हजारों हजार करोड़ रुपए का घोटाला वर्तमान सरकार द्वारा अयोध्या में विकास के नाम पर किया गया है उसे देखने और उसका हिसाब मांगने का काम बहन जी के निर्देश पर हमने शुरू किया तो सत्ता धारियों के पेट में दर्द होना शुरू हो गया. आज ब्राह्मणों की राजनीति की अगर बात की जाए तो सभी पार्टियां ब्राह्मणों के वोट की राजनीति करने को आतुर हैं जबकि ब्राह्मण को सम्मान सबसे ज्यादा बहन मायावती द्वारा ही दिया गया है. 

सतीश चन्द्र मिश्रा ने ब्राह्मण सम्मेलन को सम्बोधित किया:
यूपी मे ब्राह्मण समाज के बड़े नेता के रूप में पहचाने जाने बाले जितिन प्रसाद के गढ़ यानी उनके गृह जनपद में ब्राह्मण वोटों में सेंध लगाने के लिए बसपा के राज्य सभा सांसद सतीश चन्द्र मिश्रा ने ब्राह्मण सम्मेलन को सम्बोधित किया. उन्होने भाजपा सरकार के एनकाउंटर पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि ये सरकार अदालतों का काम खुद ही कर दे रही है एनकाउंटर करके ऐसे में देश की अदालतों को बन्द कर देना चाहिये. क्यूंकि वर्तमान सरकार कानून और अदालतों पर विश्वास नही करती है. हम सभी लोग सरकार की इस एनकाउंटर प्रक्रिया का विरोध करते हैं.

और पढ़ें