Taarak Mehta ka ooltah chashma में वापसी करेंगे Shailesh Lodha, वायरल हुई तस्वीर

मुंबई : टीवी पर रोज कोई ना कोई नया शो चालू होता है. इनमें से कुछ दर्शकों को पसंदa आते हैं और कुछ जल्द ही बंद भी हो जाते हैं.  इन तमाम शो की फेहरिस्त के बीच तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक ऐसा सीरियल है जो आज भी दर्शकों का फेवरेट है. सीरियल ने ना सिर्फ दर्शकों का मनोरंजन किया है बल्कि कई सितारों को पॉपुलर भी बना दिया है.

हाल ही में शो से जुड़ी एक अपडेट सामने आई है. शो के डायरेक्टर ने शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसके बाद ही कहा जा रहा है कि वह शो में वापसी करने जा रहे हैं. शैलेश लोढ़ा इस सीरियल में तारक मेहता का किरदार निभाते हुए दिखाई देते थे. उनके शो छोड़कर जाने के बाद से ही दर्शकों को उनकी कमी महसूस हो रही है.

तारक मेहता के डायरेक्टर मालव राजदा ने शैलेश (Shailesh) के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा वह इंसान जिसे मैंने सबसे ज्यादा परेशान यह कहकर किया है कि मेहता साहब को छोड़कर बाकी सबका पैकअप. ये तस्वीर शो के एक हैप्पी मोमेंट को दर्शकों के सामने रख रही हैं. इससे कहीं ना कहीं यह भी पता चलता है कि शैलेश शो का हिस्सा भले ही ना हो लेकिन डायरेक्टर के साथ उनकी आज भी वैसे ही बॉन्डिंग है.

इस तस्वीर को देखने के बाद दर्शक थोड़ा इमोशनल भी नजर आ रहे हैं. कमेंट करते हुए कोई कह रहा है कि हम आपको बहुत मिस करते हैं, तो कोई उनसे शो में वापस आने की गुजारिश कर रहा है. कुछ महीने पहले जब शैलेश लोढा (Shailesh Lodha) ने यह कहा था कि वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ रहे हैं तो फैंस बहुत हैरान हो गए थे. इसके बाद शैलेश और असित मोदी के बीच हुई अनबन की खबरें सामने आने लगी थी. अब इस नई तस्वीर के सामने आने के बाद आगे क्या होता है यह जानना दिलचस्प होगा.