Shalin Bhanot बने Bigg Boss 16 के मास्टरमाइंड, खेला कमाल का गेम

मुंबई : बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में शालीन भनोट (Shalin Bhanot) ने जब से एंट्री ली है. तबसे लगातार उनकी धज्जियां उड़ाते हुए उन्हें बहुत सी बातें कही जा रही है. कभी उन्हें उनके दो तरफा बिहेवियर के लिए डाटा गया तो कभी वह चिकन के लिए डांट खाते दिखाई दिए. पिछले हफ्ते भी वह बस हाथ जोड़ खड़े रहे लेकिन अब उन्होंने एक ऐसा गेम खेल दिया है जिससे वह शो के मास्टरमाइंड बन गए हैं.

बीते एपिसोड में जो नॉमिनेशन की प्रक्रिया हुई उसमें साजिद खान (Sajid Khan) ने अब्दु रोजिक, शिव ठाकरे, एमसी स्टेन, निमृत कौर और सुंबुल तौकीर को बचा लिया है. बाकी बचे कंटेस्टेंट को बिग बॉस ने खुद को बचाने का एक मौका दिया.

बिग बॉस (Bigg Boss) ने सारे कंटेस्टेंट को एक टास्क दिया जिसमें इन सभी को आपसी सहमति से मैच्योरिटी से एक दूसरे की भेड़ हटानी थी. यहां पर शालिनी ने प्रियंका चाहर चौधरी के कंधे पर बंदूक रखते हुए पूरा गेम खेल लिया आखिर में सारा क्रेडिट उन्हें ही मिला. और अर्चना सौंदर्य को नॉमिनेशन में डाल दिया है. उनका मानना है कि वो और टीना नॉमिनेशन में है तो सौंदर्या या अर्चना में से किसी एक को ही बाहर जाना होगा. यही वजह है कि शालीन को मास्टरमाइंड बोला जा रहा है.