अर्चना को धक्का देना शालीन को पड़ा भारी, बिग बॉस से मिली कड़ी सजा

मुंबई: बिग बॉस का 17वां सीजन जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, वैसे ही यह और भी इंट्रेस्टिंग होता जा रहा है. दिनों दिन घर में कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाईयां बढ़ती ही जा रहीं हैं. मेकर्स शो को दोगुना मजेदार बनाने के लिए घर में कई गेस्ट को बुला रहें हैं. शो बेहद ही दिलचस्प हो चला है, और सोशल मीडिया पर हर एपिसोड की जमकर चर्चा होती है.

रोज के धमाके के बीच शो को लेकर एक चौंकाने वाला अपडेट सामने आ रहा है. दरअसल बिग बॉस 16 के सोमवार वाले एपिसोड में लड़ाई-झगड़े का डबल डोज देखने को मिला. वहीं इस एपिसोड में निमृत को कैप्टन से फायर कर दिया और शो के नये कैप्टन गौतम विज बनें.

कैप्टन बनने के टास्क के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि शालीन को बिगबॉस द्वारा कड़ी सजा दे दी गई है. दरअसल टास्क के दौरान सभी घर वालों को शिव और गौतम के सिर पर रखे टब में कुछ डालकर उसके भार को बढ़ाना था. इस दौरान शालीन ने शिव से बदला लेने के लिए बिग बॉस के दिए सूटकेस को टास्क में इस्तेमाल करने के लिए लेकर आए, जिस पर अर्चना ने उन्हें रोकने की कोशिश की.

जिसके बाद अर्चना और शालीन के बीच जमकर बहस बाजी भी देखने को मिली. इतना ही नहीं बहस के दौरान शालीन ने अर्चना को धक्का भी दे डाला, जिसके बाद घर में इसे बड़ा मुद्दा बना दिया गया, जिसकी वजह से बिगबॉस को अपना फैसला सुनाना पड़ा.

बिग बॉस ने शालीन को सजा देते हुए कहा कि शालीन अब पूरे सीजन घर का कप्तान बनने के लिए दावेदार नहीं रहेंगे. साथ ही वह अगले 2 हफ्ते के लिए सीधे-सीधे नॉमिनेट किए जाते हैं.