शालीन ने की फिर चिकन की डिमांड, बिगबॉस ने दिया करारा जवाब

मुंबई: रियालिटी शो बिगबॉस 16(Bigg Boss 16) आज कल लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. खासतौर पर कंटेस्टेंट शालीन भनोट की चर्चा पूरे सोशल मीडिया पर होती है. दर्शकों के बीच शालीन भनोट की इमेज काफी निगेटिव हो गई है, ऐसे में सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना होती है. लोग उन्हें फेक कहते हैं.

मालूम हो कि कुछ दिन पहले ही शालीन भनोट की बिगबॉस और सलमान खान ने जमकर क्लास लगाई थी, क्योंकि वे बार-बार चिकन की मांग कर रहे थे. बिगबॉस से फटकार खाने के बाद भी लगता है कि शालीन सुधरे नहीं. हाल ही में घरवालों ने भी उनके प्रोटीन और चिकन को लेकर मजाक उड़ाया था, जिसके बाद शालीन और प्रियंका के बीच बहस भी हो गई थी.

बिगबॉस के लेटेस्ट प्रोमो में शालीन फिर से यही गुस्ताखी करते दिख रहें हैं. वह बार-बार बिगबॉस से चिकन की गुहार लगा रहें हैं, जिसके बाद बिगबॉस ने उन्हें कंफेशन रूम में बुलाया और करारा जवाब दिया.

यहां तक की बिगबॉस ने तो यह भी कह दिया कि घर में अलग से चिकन नहीं भेजा जाएगा. बिगबॉस शालीन को लताड़ते हुए कहते हैं, "आपने अपनी ये प्रॉब्लम पहली बार बताई है क्या? बस अब बहुत हुआ. आपको भूखा रखने की हमारी कोई भी मंशा नहीं है. इस हफ्ते का गुजारा हो जाए, उतना चिकन भेजा गया है, अलग से चिकन नहीं भेजा जाएगा."