Shalin Bhanot ने Tina Datta को पहनाई रिंग, क्या आगे बढ़ गया है दोनों का रिश्ता?

मुंबई : बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में चल रहे ड्रामा के बीच प्यार, दुश्मनी, दोस्ती, तकरार सब कुछ देखने को मिल रहा है. शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और टीना दत्ता (Tina Datta) के बीच भी ये सारी चीजे देखने को मिल रही है. लेकिन अब मामला कुछ आगे बढ़ गया है और शालीन ने टीना को रिंग पहना दी है.

टीना (Tina) और शालीन (Shalin) के बीच जमकर लड़ाई झगड़ा देखा जा रहा है. लेकिन बिग बॉस के घर में गेम पलटने में वक्त नहीं लगता है. बुधवार के एपिसोड में बिग बॉस ने टीना और शालीन को कन्फेशन रूम में बुलाया. बिग बॉस ये कहते दिखाई दिए कि जाने अनजाने में मैंने आप दोनों की दोस्ती करा दी है. कन्फेशन रूम से बाहर आकर टीना कैमरा के सामने अपनी रिंग फ्लॉन्ट करती दिखाई दी जो उन्हें शालीन ने पहनाई.

टीना (Tina) गोरी नागोरी (Gori Nagori) से अपनी रिंग नहीं छुपा पाती हैं. दोनों बात कर रहे होते हैं तभी गौरी उनसे पूछती है कि यह ब्लैक रिंग कहां से आई है इस पर टीना ढंग से जवाब नहीं देती हैं. जब गोरी शालीन (Shalin) से पूछती है कि तुम्हारी ब्लैक लिंग कहां चली गई तो वह भी जवाब नहीं दे पाते हैं. वैसे भी कहते है कि प्यार छुपाए नहीं छुपता है. शालीन और टीना अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं और अब इनका रिश्ता एक नए मोड़ पर आ गया है.