Shalin और Stan को पड़ेगी Salman Khan की फटकार, ये वीकेंड का वार होगा शानदार

मुंबई : बिग बॉस (Bigg Boss)के घर में रोज नए नए हंगामे हो रहे हैं. एक बार फिर शालीन (Shalin) और स्टेन (Stan) एक दूसरे से भिड़ते नजर आए. बात इतनी बढ़ गई कि स्टेन ने शालीन को घर से उठवा लेने की धमकी दी. इस धमकी के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स भड़के हुए दिखाई दे रहे हैं और शालीन के पेरेंट्स ने भी एक वीडियो जारी कर सलमान खान से इस मुद्दे पर बात करने की अपील की है. सलमान भी वीकेंड के वार पर इस मुद्दे को उठाने वाले हैं जिसका प्रोमो सामने आया है.

जो प्रोमो वीडियो सामने आया है उसमें सलमान, शालीन और स्टेन की जमकर क्लास लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं. वो दोनों से पूछ रहे हैं कि आप दोनों की लड़ाई की वजह से आपकी मां और बहनों को गालियां क्यों पड़ रही है. सलमान दोनों को अपनी दी हुई गालियां रिपीट करने को कहते हैं लेकिन दोनों उन्हें सॉरी कहते दिखाई देते हैं. 

शालीन (Shalin) हाथ जोड़कर सलमान के सामने बैठ जाते हैं जिस पर सलमान कहते हैं कि आप हमेशा ऐसा रिएक्ट क्यों करते हैं जैसे आपने कुछ किया ही नहीं हो. सलमान की डांट के बाद शालीन और स्टेन के चेहरे का रंग उड़ा हुआ दिखाई दे रहा है.

इसके अलावा रितेश देशमुख(Riteish Deshmukh) और जेनेलिया अपनी फिल्म वेद के प्रमोशन के लिए शो पर पहुंचने वाले हैं और सलमान खान के साथ डांस करने के अलावा घर के कंटेस्टेंट के साथ भी मौज मस्ती करने वाले हैं. ये एपिसोड काफी धमाकेदार होगा.