Priyanka पर बुरी तरह भड़के Shalin, औकात तक पहुंची बात

मुंबई : बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) पिछले 4 हफ्तों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. एक-एक कर अब कंटेस्टेंट की असलियत भी सामने आने लगी है. हाल ही के एपिसोड में शालीन भनोट (Shalin Bhanot) अपने लिए चिकन की डिमांड करते हुए दिखाई दिए. गौतम विज (Gautam Vig) ने प्रियंका को शालीन के लिए अंडे देने को कहा इस पर भी खूब बवाल हुआ. घर वालों और शालीन के बीच का झगड़ा औकात तक पहुंच गया.

31 अक्टूबर को आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है. इस प्रोमो में अब्दु रोजिक (Abdu) शालीन की नकल उतारते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने हाथ जोड़ते हुए कहा कि अगर उन्हें प्रोटीन नहीं मिला तो वो मर जाएंगे. ये देखकर टीना (Tina) और प्रियंका (Priyanka) जोर जोर से हंसती हैं.

शालीन भनोट (Shalin Bhanot) को यह मजाक बिल्कुल भी पसंद नहीं आता है और वह चिल्लाने लगते हैं. इसपर प्रियंका (Priyanka) ने कहा कि वो ये सब नहीं करती जिस पर शालीन बोले की दूसरों की तरह वो भी उनका मजाक बना रही हैं. शालीन की बात पर प्रियंका ने कहा कि वह किसी का मजाक नहीं उड़ाती वैलिड पॉइंट पर बात करती हैं. धीरे धीरे ये बात बत्तमीज़ी में बदल गई और पूरे घर में हंगामा हो गया.

इस दौरान शालीन, प्रियंका से औकात की बातें करते हुए नजर आते हैं और चेतावनी देते हैं कि उनसे डर कर रहे. अब उनके इस व्यवहार पर वीकेंड के वार पर सलमान (Salman) किस तरह से रिएक्शन करेंगे यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा