शीजान की फैमिली ने तुनिशा की मां पर लगाए संगीन आरोप

मुंबई: 24 दिसंबर को Tunisha Sharma ने खुदकुशी कर ली थी, जिसने पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है. 27 दिसंबर को Tunisha का अंतिम संस्कार हुआ, वहीं एक्ट्रेस की मौत को लगातार Love Jihad से जुड़कर देखा जा रहा है.

Tunisha Sharma Case में Sheezan को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है, उनके वकील ने कई अर्जियां कोर्ट में रखी, जिसमें सुरक्षा दिए जाने से लेकर बालों को ना कटवाने की Permission शामिल थी. शीजान की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रहीं हैं.

इन सबके बीच सोमवार को Sheezan Khan की Family ने Case को लेकर Press Conference किया, जहां परिवार ने Sheezan पर लगाए आरोपों पर कई खुलासे किये और तुनिशा की मां पर संगीन आरोप भी लगाए.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में शीजान के परिवार ने एक्टर पर लगे लव जिहाद के आरोप को खारिज करते हुए बताया कि तुनिशा की मां वनिता उसपर काम करने का दबाव बनाती थी, जिसके कारण तुनिशा अक्सर तनाव में रहती थी. कई बार तो तुनिषा अपनी मां से इतना परेशान हो जाती थी कि वह अपना फोन तक फेंक देती थी.

साथ ही शीजान की बहनों ने तुनिशा की मां के सभी आरोपों को झूठ बताया. मां वनिता द्वारा धर्म परिवर्तन के लिए दबाव डालने वाले दावे पर शीजान के परिवार ने कहा कि हम कभी भी किसी पर धर्म बदलने का दबाव नहीं डाल सकते हैं, हमने तुनिषा को कभी भी हिजाब पहनने के लिए मजबूर नहीं किया है.