Tunisha Sharma केस में सामने आया Sheezan का काला सच, पुलिस रिपोर्ट में मिले चौंकाने वाले खुलासे

मुंबई : तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) सुसाइड केस इस वक्त टेलीविजन इंडस्ट्री का सबसे ज्यादा चर्चित मामला बना हुआ है. इससे जुड़ी तमाम तरह की जानकारी सामने आ रही है लेकिन इसी बीच फर्स्ट इंडिया के महाराष्ट्र एडिटर संदीप शुक्ला एक ऐसी जानकारी सामने लेकर आए हैं जो इस केस की पूरी असलियत आपके सामने लाकर रख देगी। 

केस से जुड़े जो दस्तावेज सामने आए हैं उसमें से रिमांड पेपर पर यह जानकारी दी गई है कि पुलिस ने मौके से क्या-क्या जब्त किया है. इसके अलावा एक पेपर जिस पर नोट लिखा हुआ है वह भी पुलिस ने बरामद किया है और इसे सुसाइड नोट भी कहा जा सकता है. नोट में तुनिशा ने एक दिल बनाया है जिसके नीचे उन्होंने लिखा है कि मुझे को स्टार के रूप में पाकर वह वाकई ब्लेस्ड हुआ है. इस बात से यह साफ जाहिर है कि मौत से पहले दोनों के बीच में कुछ ना कुछ बातचीत तो जरूर हुई थी. यह साफ जाहिर होता है कि अपने रिश्ते को अलग रखकर शीजान एक्ट्रेस को सिर्फ कोस्टार के रूप में पाकर खुद को भाग्यशाली समझ रहा था. जिसने एक लड़की के देखे प्यार के सपनों को पूरी तरीके से धराशाई कर दिया था. इसके अलावा दो फोन बरामद किए गए हैं जिसमें तुनीशा और शीजान के बीच हुई बातचीत के चैट हैं. एक ऑडियो भी बरामद किया गया है जिसमें शीजान, तुनिशा पर चिल्लाते हुए सुनाई दे रहा है.

तुनिशा शर्मा की मां का बयान भी इस दस्तावेज में लिखा हुआ है जिसमें उन्होंने बताया कि अपने इतने लंबे समय के रिलेशन और ब्रेकअप के बाद वह बहुत आहत चल रही थी. उन्होंने बताया कि उनकी बेटी इस रिलेशनशिप में रहकर कई तरह की चीजें झेल रही थी उन्होंने मेंटली टॉर्चर और मारपीट किए जाने की बात भी अपने बयान में कही है. उन्होंने बताया कि मुझे खबर मिली कि तुनिशा के साथ यह सब हो गया है और जब मैं अस्पताल पहुंची तो वहां कुछ नहीं था मेरी बेटी की लाश बेड पर पड़ी हुई थी. एक्ट्रेस की मां का मानना है कि ये पूरी तरीके से लव जिहाद का केस है.

वहीं रिमांड के पेपर की बात की जाए तो इसमें लिखा है कि लंबे समय से यह दोनों रिलेशनशिप में थे और उसी के बाद ही मामला हुआ है इसका सीधा सीधा मतलब है कि शीजान का इन सब में इंवॉल्वमेंट है. उसके फोन से भी कुछ ऐसी जानकारियां मिली हैं जो उसे दोषी साबित करने में महत्वपूर्ण साबित होंगी. पुलिस ने 8 ऐसे पॉइंट बनाए हैं जो कहीं ना कहीं शीजान को दोषी साबित कर रहे हैं. जिसमे तुनिशा का नोट सबसे ज्यादा जरूरी है.