चैट शो में इमोशनल हुई shehnaaz Gill, Ayushmann Khurrana ने दी समझाइश

मुंबई : शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जिंदादिली हमेशा ही लोगों का दिल जीत लेती है. एक्टर को उनके अनफिल्टर्ड नेचर के चलते बहुत पसंद किया जाता है. इन दिनों वो खूब सफलता हासिल कर रही हैं और जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. इसी बीच उन्हें अपने शो देसी वाइब्स विद शहनाज गिल में अपनी जिंदगी के बारे में बात करते हुए देखा गया. जहां वो काफी इमोशनल नजर आई.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के इस शो में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) पहुंचे थे. यहां पर शहनाज ने उन्हें अपने दिल की बातें बताई इसके बाद वह इमोशनल हो गई और रोने लगी. इस दौरान आयुष्मान खुराना उन्हें संभालते नजर आए. इस दौरान आयुष्मान खुराना ने कहा कि शैलेश अक्सर अपना दुख व्यक्त नहीं कर पाते हैं क्योंकि वह हर वक्त मीडिया की नजरों में रहते हैं. शहनाज ने कहा कि सबको अपनी फीलिंग एक्सप्रेस करने का हक है तो फिर सेलेब्स क्यों नहीं कर सकते उन्हें किसी से जज होने का डर नहीं होना चाहिए.

इसके बाद शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) से कहा कि आपको एक बात सच बताऊं मैं भी इमोशन को दबाने लगी हूं. एक वक्त ऐसा था जब मेरी लाइफ में इमोशनल मोमेंट आए थे लेकिन लोगों का कहना था कि यह सिंपथी ले रही है और इतना कहते ही लोग शहनाज फूट-फूट कर रोने लगी. एक्ट्रेस को संभालते हुए आयुष्मान ने कहा कि आप बहुत हिम्मत वाली हैं जो अपने दिल की बात दुनिया के सामने रख देती हैं ऐसा बहुत कम लोग कर पाते हैं.