शहनाज गिल हुई भयंकर ट्रोलिंग का शिकार, जानें वजह

मुंबई: पंजाब की कैटरीना कैफ से नाम से पॉपुलर हुई शहनाज गिल(Shehnaaz Gill) पर फैंस बेहद प्यार लुटाते हैं, उनका चुलबुला अंदाज और क्यूटनेस देखकर कोई भी उनका फैन बन जाता है. जहां एक तरफ फैंस उनपर अपना प्यार लुटाते नहीं थकते, वहीं अब अभिनेत्री को जमकर आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है.

जी हां!! शहनाज ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं हैं और उन्हें खूब खरी-खोटी सुनने को मिल रहीं हैं. अब आप सोच रहें होगें कि हमेशा सबके दिलों पर राज करने वाली शहनाज ने ऐसा क्या कर दिया जिस वजह से उन्हें भयंकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है.

तो हम आपको बता दें कि इसकी वजह हैं फिल्ममेकर साजिद खान. दरअसल साजिद खान(Sajid Khan) भी सलमान खान के शो बिगबॉस 16 का हिस्सा बनें हैं और अभिनेत्री शहनाज ने उन्हें सपोर्ट किया है, और यही वजह है कि अब यूजर्स का गुस्सा शहनाज गिल पर फूट रहा है.

बता दें कि 1 अक्टूबर को बिग बॉस 16 का आगाज हो चुका है, और फिल्ममेकर साजिद खान भी बिग बॉस 16 के घर में एंट्री ले चुकें हैं. मालूम हो कि साजिद खान पर मी टू मूवमेंट के दौरान कई महिलाओं ने सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था. इन आरोपों के आधार पर द इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन (IFTDA) ने उनके फिल्में डायरेक्ट करने पर रोक लगा दी थी. और अब इस शो का हिस्सा बनकर यकीनन अपनी छवि सुधारने की कोशिश करेंगे.

मी टू मूवमेंट का आरोप लगने के बाद भी शहनाज का साजिद को सपोर्ट करने का अंदाज उनके फैंस को बिलकुल भी पसंद नहीं आया और इसी वजह से लोग शहनाज को जमकर ट्रोल कर रहें हैं.