बिग बॉस के मंच पर पहुंचीं पंजाब की कैटरीना कैफ, भाईजान संग लगाएं ठुमके

मुंबई: पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से पॉपुलर हुईं अभिनेत्री शहनाज गिल(Shehnaaz Gill) पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का नया म्यूजिक वीडियो(Music video) रिलीज हुआ है, जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहें हैं. वहीं इसी बीच एक्ट्रेस बिग बॉस 16(Bigg Boss 16) के मंच पर भी पहुंच गईं हैं.

शहनाज गिल और बिग बॉस का पुराना नाता है. एक्ट्रेस ने दुनियाभर में अपनी जो पहचान बनाई है, वो पॉपुलैरिटी उन्हें बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद ही मिली. और अब एकबार फिर वह बिग बॉस के मंच पर दिखाई देने वाली हैं.

जी हां!! इस वीकेंड के वार पर एक्ट्रेस बिग बॉस का हिस्सा बनने आ रहीं हैं, जिसका प्रोमो भी सामने आ गया है. प्रोमो में शहनाज सलमान खान(Salman Khan) संग हंसी मजाक करते दिख रहीं हैं.

प्रोमो की बात करें तो इसकी शुरुआत शहनाज के शो में एंट्री करने से होती है, इसके बाद सलमान उन्हें याद दिलाते हैं कि कैसे सीजन 13 में वो सलवार कमीज पहनकर नाचते हुए आई थी, इसके बाद शहनाज जोर से भाईजान कहते हुए सलमान को हग करती हैं. यहीं नहीं दर्शकों को सलमान और शहनाज का रोमांटिक डांस भी देखने को मिलेगा, तो फिर तैयार जो जाइए, क्योंकि इस वीकेंड के वार पर शहनाज शो में तड़का लगाने आ रहीं हैं.