Siddharth Shukla के बर्थडे पर छलका Shehnaaz Gill का दर्द, शेयर की पोस्ट

मुंबई : सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) इस दुनिया में भले ही ना रहे हो लेकिन उनकी दोस्त शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के दिल में वह हमेशा जिंदा रहने वाले हैं. एक्ट्रेस को अक्सर ही सिद्धार्थ को याद करते समय इमोशनल होते हुए देखा जाता है. एक बार फिर सिद्धार्थ की एनिवर्सरी पर शहनाज का दर्द नजर आया और उन्होंने एक्टर को याद किया. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

शहनाज गिल ने सिद्धार्थ की एक प्यारी सी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की है. इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि 1 दिन मैं तुमसे फिर मिलूंगी इसके साथ उन्होंने हार्ट इमोजी बनाया है. उन्होंने यहां पर सिद्धार्थ की बर्थडे डेट भी लिखी है.

एक्टर की बर्थडे एनिवर्सरी पर शहनाज ने केक भी कट किया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर डाली है. सभी तस्वीरों को उन्होंने हार्ट कैप्शन के साथ शेयर किया है. उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह सिद्धार्थ के साथ मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे हैं. फैंस को यह तस्वीर बहुत पसंद आ रही है क्योंकि इसमें दोनों की बॉन्डिंग कमाल की है.

शहनाज गिल के साथ फैंस भी अपने चहेते सितारे को याद करते हुए इमोशनल हो रहे हैं. एक यूजर ने कहा तुम हमेशा मेरे दिल में रहोगे, तो दूसरे का कहना था कि वक्त तकलीफ काम नहीं करता बस यह हमें दर्द के साथ जीना सिखाता है. एक अन्य यूजर का कहना था कि सिद्धार्थ शुक्ला आप हमेशा याद आओगे.