राज कुंद्रा ने Bigg Boss में आने के लिए मांगी भारी भरकम रकम ?

मुंबई: सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किये जाने वाला शो "बिगबॉस" टेलीविजन इंडस्ट्री का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला रियालिटी शो है. अब यह शो अपने नए सीजन के साथ दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार है. आए दिन शो से जुड़े नये अपडेट सामने आते रहते हैं.

बीते दिनों ही खबरें आयीं थीं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा(Raj Kundra) भी इस शो का हिस्सा बन सकते हैं. मालूम हो कि राज पोर्नोग्राफी मामले में जेल भी जा चुकें हैं. राज का नाम जब से पोर्नोग्राफी केस से जुड़ा था, तब से लेकर अबतक उन्हें लोगों की आलोचनाओं और ट्रोल्स का सामना करना पड़ता है.

खबरों के मुताबिक राज और शो के मेकर्स के बीच बातचीत चल रही है, और उन्होंने शो का हिस्सा बनने के लिए भारी भरकम रकम की मांग की है. रिपोर्ट की मानें तो राज ने पूरे सीजन के लिए 30 करोड़ मांगे हैं जो काफी बड़ी रकम है, इसके अलावा उनकी यह भी मांग है कि वह शो में लंबे समय तक रहना चाहते हैं. हालांकि इस बारे में राज की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है.

ऐसे में अगर राज शो का हिस्सा बनते हैं तो वह यकीनन पोर्नोग्राफी मामले में भी कई खुलासे करते दिखेंगे, और शायद ही वह लोगों के बीच अपनी इमेज सुधारने में भी कामयाब हो जाएं. 

बिगबॉस 16(Bigg Boss 16) का पहला प्रोमो सामने आ चुका है और इसने दर्शकों को और अधिक एक्साइटेड कर दिया है. इस बार एक्वा थीम पर बिग बॉस हाउस को डिजाइन किया गया है, इसका पहला एपिसोड 1 अक्टूबर को टेलीकास्ट किया जाएगा.