CM शिवराज सिंह चौहान 18 नवंबर को गुजरात में भाजपा के लिए चुनाव प्रचार करेंगे

भोपाल: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गुजरात में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के लिए शुक्रवार को चुनाव प्रचार करेंगे. मुख्यमंत्री कार्यालय ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी.

चौहान के कैबिनेट सहयोगी नरोत्तम मिश्रा, विश्वास सारंग, अरविंद भदौरिया और इंदर सिंह परमार गुजरात में सत्तारूढ़ भाजपा के लिए पहले ही प्रचार कर रहे हैं. गुजरात में 182 सदस्यीय विधानसभा के लिए एक दिसंबर को 89 सीट और 15 दिसंबर को 93 सीट पर दो चरण में मतदान होगा मुख्यमंत्री कार्यालय के एक प्रवक्ता ने बताया कि भाजपा के 40 स्टार प्रचारकों में शामिल चौहान शुक्रवार 18 नवंबर को गुजरात के कच्छ जिले में मांडवी और अबदासा विधानसभा क्षेत्रों में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार भावनगर और मोरबी में भी प्रचार करेंगे.

उल्लेखनीय है कि मोरबी में पिछले महीने एक पुल गिरने से 135 लोगों की जान चली गई थी. मध्य प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने गुजरात से फोन पर ‘पीटीआई-भाषा’ से बातचीत में दावा किया कि भाजपा पश्चिमी राज्य के चुनाव में 150 से अधिक सीट जीतेगी. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भारी लोकप्रियता के कारण भाजपा गुजरात चुनावों में जीत हासिल करेगी और पार्टी इन चुनावों में इतिहास रचेगी. सोर्स- भाषा