शोएब इब्राहिम ने अपने लेटेस्ट ट्रैक Kaise Bataye के बारे में की खुलकर बात

मुंबई: टेलीविजन के जाने माने एक्टर शोएब इब्राहिम(Shoaib Ibrahim) का हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो "कैसे बताएं"(Kaise Bataye) रिलीज हुआ है, जिसमें उनके साथ अदाकारा सुरभि ज्योति(Surbhi Jyoti) नजर आ रहीं हैं. शोएब और सुरभि की रोमांटिक केमिस्ट्री दर्शकों का दिल छू ले रहीं है, साथ ही गाने को ताबड़तोड़ व्यूज भी मिल रहें हैं. वहीं शोएब ने हाल ही में फर्स्ट इंडिया फिल्मी के आशीष तिवारी से बातचीत करते हुए गाने से रिलेटेड कुछ बातें शेयर की.

शोएब के बारे में आपको बताएं तो अभिनेता ने सीरियल ससुराल सिमर का में प्रेम का किरदार निभाकर घर घर अपनी पहचान बनाई, हालांकि कुछ पर्सनल इश्यू के कारण उन्होंने बीच में ही इस शो को छोड़ दिया था. इसके बाद वो रिश्तों के भंवर में उलझी नियति, कोई लौट के आया है, और जीत गई तो पिया मोरे सहित कई टीवी शो का हिस्सा रहे. अभिनेता टेलीविजन शो इश्क में मरजावां में भी दिखाई दिए थे, जिसमें उन्होंने निया शर्मा, आलिया पंवार और अर्जुन बिजलानी के साथ स्क्रीन शेयर किया था.

फैंस से मिल रहे प्यार के बारे में बात करते हुए शोएब ने कहा, "मुझे लगता है कि मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मैं जो भी काम करता हूं, वह दर्शकों तक पहुंचता है और वे उनसे जुड़ते हैं."

गाने में काम करने के अपने एक्सपीरियंस को साझा करते हुए अभिनेता कहते हैं, "जब मैंने गाना सुना तो मुझे वास्तव में इसका कांसेप्ट पसंद आया, जैसा कि मैं पहले ही सुरभि के साथ काम कर चुका हूं, तो इसे हां करने का यह भी एक प्लस पॉइंट था. दर्शक मुझे और सुरभि को एक साथ देखने के लिए बहुत उत्सुक थे. हमने मस्ती और हंसी के साथ गाने की शूटिंग पूरी की थी."

शोएब को उनके गाने के लिए पत्नी दीपिका से किस तरह की प्रतिक्रिया मिली, इस पर अभिनेता ने कहा, "दीपिका को गाना सुनकर बहुत अच्छा लगा और उन्होंने मुझे इस अवतार में पहले कभी नहीं देखा था, इसलिए यह उनके लिए काफी सरप्राइजिंग था. हमें कभी भी काम से संबंधित किसी बहस या गलतफहमी का सामना नहीं करना पड़ा. हम हमेशा एक दूसरे को प्रेरित करते हैं."

अपने प्रोजेक्ट का चुनाव वह किस तरह से करते हैं इस बारे में बताते हुए शोएब ने कहा, "हम वह काम करते हैं जो हमें हमारे दिल से जोड़ता है, हम सिर्फ दिखने के लिए किसी भी प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं बन जाते. मैं शुरू से ही इस मकसद पर काम करता हूं कि आप दूसरों के बजाय खुद को खुश रखें. आप दूसरों से झूठ बोल सकते हैं लेकिन खुद से नहीं."