Navya Nanda के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बोलते दिखे Siddhant Chaturvedi, कही ये बात

मुंबई : सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और नव्या नवेली (Navya Naveli) का नाम अक्सर ही रिलेशनशिप में होने की बात पर सामने आता रहता है. पैपराजी भी उन्हे अक्सर ही एक दूसरे के नाम से चढ़ाते हुए नजर आते हैं. बता अपने बारे में सामने आई खबरों पर इन दोनों में से किसी ने भी रिएक्ट नहीं किया है. लेकिन हाल ही में सिद्धांत चतुर्वेदी ने नव्या के साथ अपने रिश्ते पर बात करते हुए सच सबके सामने रखा है.

सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और नव्या नवेली (Navya Nanda) को कुछ दिनों पहले मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में देखा गया था. यहां पर पैप्स ने सिद्धांत को नव्या के नाम पर चिढ़ाया था. इसके बाद जब नव्या यहां पहुंची तो उन्हें कहा गया था कि कोई आपका इंतजार कर रहा है. तब भी दोनों ने इस बात पर कोई भी रिएक्शन नहीं दिया था.

अब सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) ने इस बारे में बात करते हुए कहा है कि यह खबरें चल रही है कि मैं किसी को डेट कर रहा हूं काश यह सब सच होता. सिद्धांत की इस बात से यह साफ हो जाता है कि वह नव्या को डेट नहीं कर रहे हैं और फिलहाल उनकी लाइफ में कोई भी नहीं है और वो सिंगल हैं. बाकी असली सच क्या है यह तो सिद्धांत को ही पता है.

बता दें कि नव्या नवेली (Navya Nanda) और सिद्धांत (Siddhant) के अफेयर की चर्चा तब सामने आई थी जब सोशल मीडिया पर दोनों एक दूसरे के साथ मस्ती मजाक करते हुए दिखाई दिए थे. इसके अलावा इन्हें वेकेशन पर साथ जाते हुए भी देखा गया था.

वर्क फ्रंट की बात करें तो सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) हाल ही में फिल्म फोन भूत में नजर आ रहे हैं. फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ और इशान खट्टर भी है. इसके बाद अब सिद्धांत खो गए हम कहां में दिखाई देने वाले हैं.