चंडीगढ़ में होगी Siddharth Malhotra और Kiara Advani की शादी! गोवा का प्लान हुआ कैंसल

मुंबई : सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) बॉलीवुड के फेमस कपल में शामिल हैं. दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की लेकिन यह सभी जानते हैं कि एक दूसरे के प्यार में हैं. पिछले कई दिनों से दोनों की शादी को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही है और अब बताया जा रहा है कि यह गुपचुप शादी करने वाले हैं.

दोनों कब और कहां शादी करने वाले हैं इस बारे में तो जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन शादी हो रही है इस बात की चर्चा हर जगह है. बताया जा रहा है कि 1 महीने से शादी की लोकेशन तलाश कर रहे हैं और अब चंडीगढ़ के द ओबेरॉय सुखविला स्पा एंड रिसॉर्ट को इन्होंने अपनी शादी के लिए चुना है. यहां पर राजकुमार राव और पत्रलेखा ने भी शादी की थी.

बताया जा रहा है कि यह दोनों पहले गोवा में शादी करने का प्लान बना रहे थे लेकिन सिद्धार्थ (Siddharth) की बड़ी पंजाबी फैमिली को देखते हुए यह प्लान कैंसिल कर दिया गया. अब ये चंडीगढ़ में शादी करने की प्लानिंग बना रहे हैं.

बहरहाल इनकी शादी कहीं भी हो फैंस को तो बस इन्हें शादी के बंधन में बंधे हुए देखना है. वो चाहते है की कपल जल्द ही शादी करें और उन्हें उनकी ढेर सारी तस्वीरें और हवा में प्यार घुलता हुआ दिखाई दे.