Gunnu Kidnap: सीकर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

सीकर: देर रात्रि चलाए गए सर्च अभियान के दौरान अपहरण (Kidnap) किए गए बच्चे के आरोपियों को जिला (Sikar) पुलिस ने आज सुबह गिरफ्तार कर लिया. दोनों आरोपियों से जहां पुलिस पूछताछ कर रही है वहीं पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि पूर्व छात्र आनंदपाल जो उसी स्कूल में 3 वर्ष पहले पढ़ाई कर चुका है उसने इस पूरे अपहरण कांड की साजिश रची.

उन्हें बच्चे के आने-जाने घर सहित पूरी जानकारी थी. उसने अपने साथी सुनील के साथ मिलकर पूरी कार्य योजना को अंजाम दिया. आरोपियों से पूछताछ में सामने आया कि उन्होंने चोरी की वारदातों को भी अंजाम दिया है. अपहरण कांड में जो बोलेरो काम ली गई थी वह गाड़ी 29 सितंबर को नेछवा थाना इलाके से चोरी की गई थी. चोरी करने के बाद गाड़ी से इन्होंने 2 दिन रेकी की. रेकी करने के बाद इस अपहरण की घटना को अंजाम दिया. 

अपहरण के पीछे मुख्य मकसद फिरौती:

आज सुबह दादिया थाना इलाके में सर्च अभियान के दौरान इन्हें गिरफ्तार किया गया है. 9 वर्ष के बालक गुन्नू का कल स्कूल जाते समय दोनों बदमाश अपहरण कर ले गए थे. अपहरण में और कौन-कौन शामिल है इसको लेकर इन बदमाशों से पूछताछ की जा रही है. उसका भी जल्द ही खुलासा किया जाएगा. अपहरण के पीछे मुख्य मकसद फिरौती लेना था और वह 50 लाख की फिरौती कोचिंग संचालक से लेना चाह रहे थे.