सीकर में कोचिंग संचालक के बेटे का अपहरण, व्यापार महासंघ ने की कल जिला बंद की घोषणा

सीकर: घर से स्कूल जाते समय 9 वर्षीय गुड्डू के अपहरण (Kidnap) के बाद आज वीर तेजा सेना व्यापार महासंघ ने कल सीकर बंद की घोषणा की है. अपहरण की सूचना पर विभिन्न सामाजिक राजनीतिक और धार्मिक संगठनों से जुड़े लोगों ने परिवार को जाकर जहां सांत्वना दी है. वहीं इस घटना पर रोष भी व्यक्त किया है.

वीर तेजा सेना ने जिला प्रशासन को 24 घंटे का अल्टीमेटम देकर बच्चे को सकुशल दस्तयाब करने की मांग की है. वहीं आईएमए के अध्यक्ष डॉक्टर रामदेव चौधरी ने घोषणा की है कि कल शाम तक बच्चा नहीं मिला तो आई एम ए से जुड़े सभी चिकित्साकर्मी और चिकित्सालय हड़ताल पर चले जाएंगे. आज सुबह करीब 9:00 बजे बच्चा गुड्डू अपने नाना के साथ स्कूल जा रहा था उसी दौरान बिना नंबर की बोलेरो गाड़ी आई और नाना को धक्का देकर बच्चे गुड्डू का अपहरण कर ले गई.

अपहरण की सूचना पर पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप सहित जिले के प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. अपहरण की सूचना के तुरंत बाद सीकर (Sikar) जिले सहित नागौर, चूरु, झुंझुनू, जयपुर जिले में कड़ी नाकेबंदी करवाई गई. अपहरणकर्ताओं की लोकेशन भी झुंझुनू जिले में एक बार आई इसके बाद लोकेशन आना भी बंद हो गई.

पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने कहा है कि पुलिस अपना बेहतर प्रयास कर रही है और जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लेगी इस घटना के बाद निजी शिक्षण संस्थान संघ के सभी प्रतिनिधि संस्थान में पहुंचे और घटना का विरोध जताया. गुड्डू के पिता डॉ महावीर हुड्डा कोचिंग संस्थान चलाते हैं और उनकी एक स्कूल भी है. बड़ा कोचिंग संस्थान होने की वजह से मामला कई एंगल से देखा जा रहा है.

फिरौती जैसा कोई फोन नहीं आया:

हालांकि बच्चे के अपहरण के बाद अभी तक परिजनों के पास फिरौती जैसा कोई मोबाइल नहीं आया है. वहीं परिजनों ने भी किसी रंजिश या पैसे के लेनदेन से मना किया है. अपहरण के बाद शहर विधायक राजेंद्र पारीक सहित जिले भर के जनप्रतिनिधि संस्थान में पहुंचे और परिजनों को ढांढस बंधाया. लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता जा रहा है परिजनों को अनहोनी की आशंका भी बढ़ने लगी है. मां का जहां रो-रो कर बुरा हाल है वहीं पुलिस भी हर एंगल से अपना काम कर रही है. सीकर, झुंझुनू जिले की हरियाणा जाने वाली सीमाओं पर कड़ी चौकसी की गई है.