Sheezan के सपोर्ट में उतरी बहने, दिया ये स्टेटमेंट

मुंबई : तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) सुसाइड मामले में पुलिस की जांच लगातार जारी है. इस मामले में एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड शीजान को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है और पूछताछ की जा रही है. लेकिन इसी बीच उनकी बहने फलक और शफक अपने भाई के समर्थन में उतरी हैं.

उन दोनों का कहना है कि यह समय हमारे लिए बहुत ज्यादा गंभीर है हमने एक शख्स को खो दिया है और दूसरे शख्स को गिरफ्तार कर दिया गया है ऐसे में हमें प्राइवेसी की जरूरत है. यह सब क्यों हुआ और इसके पीछे की वजह क्या है यह हम भी जानना चाहते हैं और अगर हमें सब समझ आ जाएगा तो हम आपको जरूर बताएंगे लेकिन हमें इसके लिए थोड़ा वक्त दिया जाए.

बहनों ने कहा है कि शीजान बेकसूर है लेकिन उसे गिरफ्तार किया गया है तो यह समय ऐसा है कि हम पुलिस की जांच में सहयोग दें और बाकी बातों पर ध्यान ना दें इसलिए हमें फिलहाल यही करने दे. यह भी कहा कि हमें भारत की न्यायिक व्यवस्था पर पूरा भरोसा है और उम्मीद है कि न्याय जरूर मिलेगा फिलहाल हमारी प्राइवेसी मेंटेन रखने में मदद करें.

दोनों बहनों की बातों से यह साफ है कि वह अपने भाई के सपोर्ट में उतरी हैं और उसी के समर्थन में सभी बातें कहते हुए यह कह रही हैं कि यह सोची समझी साजिश है. वहीं दूसरी ओर पुलिस की शीजान से पूछताछ लगातार जारी है.