डेविड वॉर्नर के टेस्ट करियर को लेकर लग रही अटकलों पर लगा विराम, कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड ने दिया बड़ा बयान

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलिया के कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड ने डेविड वॉर्नर के टेस्ट करियर को लेकर लग रही अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा है कि यह अनुभवी बल्लेबाज खराब फॉर्म के बावजूद अगले साल के भारत दौरे के लिये टीम की रणनीति का हिस्सा है.

वॉर्नर ने हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला में सिर्फ 25.5 की औसत से रन बनाये और 2022 में नौ टेस्ट में उनका औसत 23 ही रहा है. मैकडोनाल्ड ने शनिवार से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ब्रिसबेन में शुरू हो रही तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला में उनके अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद जताई है.

मैकडोनाल्ड ने कहा कि अगले तीन टेस्ट में प्रदर्शन देखते हैं लेकिन इस समय भारत दौरे के लिये वह हमारी रणनीति में शामिल है. 36 वर्ष के वॉर्नर पहले ही कह चुके हैं कि इस सत्र के बाद वह अपने टेस्ट कैरियर को लेकर फैसला लेंगे.

वॉर्नर के मौजूदा फॉर्म को लेकर बिल्कुल चिंतित नहीं: 
कोच ने कहा कि वह वॉर्नर के मौजूदा फॉर्म को लेकर बिल्कुल चिंतित नहीं हैं. उन्होंने कहा कि उसके भीतर रनों की भूख अभी भी है. वह क्रीज पर व्यस्त रहता है. उसने कोई संकेत नहीं दिया है और वह खेलते रहना चाहता है. हम विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के लिये खेल रहे हैं और वह इसका हिस्सा बनना चाहता है. दक्षिण अफ्रीका के बाद भारत का दौरा है तो फिलहाल किसी और चीज का कोई संकेत नहीं है. ऑस्ट्रेलिया टीम नौ फरवरी से चार टेस्ट और तीन वनडे के भारत दौरे पर आयेगी. सोर्स- भाषा