समझाने के बाद भी नहीं सुधर रहा है Sumbul का गेम, Salman Khan लगाएंगे फटकार

मुंबई : टीवी की फेमस अदाकारा सुंबुल (Sumbul) ने जब बिग बॉस के घर में एंट्री ली थी तब उनकी बेबाक अदाओं को देखकर ऐसा लगा था कि वह यहां बहुत धमाल मचाने वाली हैं. लेकिन गेम ठीक इसके उलट दिखाई दे रहा है. सलमान खान (Salman Khan) के साथ सुंबुल के पिता ने भी उन्हें शो में आकर समझाया लेकिन उन्हें कुछ भी समझ में नहीं आ रहा है और वह सबसे कमजोर कंटेस्टेंट में शामिल हो गई हैं.

समझाने के बावजूद भी सुंबुल (Sumbul) की नासमझी अब उन्हें भारी पड़ने वाली है. वीकेंड का वार में सलमान खान (Salman) एक्ट्रेस पर जमकर गुस्सा होने वाले हैं और उन्हें लिविंग रूम से उठकर बेडरूम की तरफ पीछे जाते हुए आईना दिखाने वाले हैं. इसके साथ सलमान ये भी कहेंगे कि वो शालीन के ईर्द गिर्द ही दिखाई देती हैं. या तो वो रोती हैं या शिकायत करती हैं. उनका स्क्रीन पर प्रेजेंस कम हो गया है जो अच्छी बात नहीं है.

इस वीकेंड का वार में सलमान खान (Salman Khan) ना सिर्फ सुंबुल (Sumbul) बल्कि एक्टर अंकित (Ankit) पर भी नाराजगी जाहिर करने वाले हैं. अंकित शो में कुछ भी नहीं कर रहे हैं और ना वो दिखाई दे रहे हैं. उनका की बात जिसमें उन्होंने कहा था कि अंकित अंदर से बहुत स्ट्रॉन्ग है इस पर सलमान पूछते हैं कि हमें यह कब दिखाई देगा. क्योंकि हमें ऐसा लग रहा है कि अंकित को यहां नहीं रहना है. अब सलमान की डांट का इन दोनों पर क्या असर होता है वो देखने वाली बात होगी.