सुनील शेट्टी ने Hera Pheri 3 में अक्षय कुमार की वापसी को लेकर दिया बड़ा बयान

मुंबई: पिछले कुछ समय से अपकमिंग फिल्म Hera Pheri 3 चर्चा में बनी हुई है. जब से मेकर्स ने इस फिल्म का ऐलान किया और बताया कि अक्षय कुमार की जगह फिल्म में कार्तिक आर्यन दिखाई देंगे, तभी से दर्शक काफी गुस्से में हैं, और इसी इंतजार में हैं कि मेकर्स अक्षय कुमार को ही अप्रोच करें.

हालांकि अक्षय कुमार ने अपने हालिया दिए इंटरव्यू में खुलासा किया कि आखिर किस कारण वह Hera Pheri 3 का हिस्सा नहीं बने हैं. इसी बीच सुनील शेट्टी ने अक्षय कुमार को लेकर बड़ा बयान दिया है, जिससे दर्शकों में उम्मीद जगी है की शायद अक्षय फिल्म का हिस्सा बन सकते हैं.

सुनील शेट्टी ने कहा है कि, "मुझे नहीं पता ये अचानक से कैसे हो गया है. मैंने अक्की और परेश रावल ने इस फिल्म के लिए एक साथ हामी भरी थी. लेकिन अक्षय कुमार के फिल्म से अलग होने की खबर ने मुझे हैरान कर दिया है. मैं इस मामले को लेकर फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला के साथ बैठकर बात करूंगा और कोशिश करुंगा कि हम अक्की को इस फिल्म में वापस ला सकें." 

वहीं अक्षय कुमार ने खुलासा किया था कि आखिर किस वजह से उन्होंने फिल्म को ना कहा था. अक्षय ने कहा था, "मुझे ये फिल्म ऑफर की गई थी. लेकिन मैं हेरा फेरी 3 की स्क्रिप्ट से खुश नहीं था. इस वजह से मैंने इस फिल्म से अपना हाथ पीछे खींच लिया है. मुझे इस बात का बहुत दुख है कि अब मैं इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा नहीं हूं."

आपको बता दें 'हेरा फेरी' फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म साल 2000 में रिलीज हुई थी. वहीं साल 2006 में 'फिर हेरा फेरी' रिलीज हुई थी. और अब इसके तीसरी फ्रेंचाइजी का ऐलान कर दिया गया है, जिसके लिए दर्शक काफी एक्साइटेड हैं.