सुनील शेट्टी ने किया खुलासा, कब शादी करेंगी बेटी आथिया

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में हमेशा ही किसी ना किसी कपल की शादी को लेकर चर्चा होती रहती है, काफी दिनों से बॉलीवुड सुपरस्टार सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी को लेकर भी ऐसे ही खबरें हैं. बहुत समय से खबर आ रही है की आथिया शेट्टी अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड के एल राहुल के साथ सात फेरे लेने वाली हैं.

और अब फिर अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) की शादी चर्चा में है. दोनों की शादी को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है, जिसे सुन फैंस खुशी से झूम उठेंगे.

एक्ट्रेस अथिया शेट्टी के पिता सुनील शेट्टी ने खुद बेटी की शादी की घोषणा कर दी है. जी हां!! सुनील ने बेटी आथिया की शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है. दरअसल अभिनेता सुनील शेट्टी इन दिनों अपनी अपकमिंग क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज धारावी बैंक (Dharavi Bank) के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं.

फिल्म के प्रमोशन के दौरान ही सुनील ने अपने चाहने वालों के साथ बेटी की शादी से जुड़ी अपडेट शेयर की है. जब सुनील से अथिया की शादी के बारे में सवाल पूछा गया तो अभिनेता ने कहा, "जल्दी होगी". सुनील की इस बात से साफ है कि उनके घर जल्द ही शहनाई बजने वाली हैं.