क्या तारा सुतरिया और आदर जैन के रिश्ते में आईं दरारें

मुंबई: बॉलीवुड के गलियारों में एक कपल के ब्रेकअप होने की ख़बरों पर चर्चा तेज हो गई है. खबर है कि लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे कपल तारा सुतारिया(Tara Sutaria) और आदर जैन (Aadar Jain) का ब्रेकअप हो गया है. 

बता दें कि तारा सुतारिया और आदर जैन ने अगस्त 2020 में अपने रिलेशनशिप को सोशल मीडिया पर ऑफिशियल किया था, जिसके बाद से दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ दिखाई देते थे. यही नहीं दोनों एकसाथ वेकेशन पर भी जाते थे और सोशल मीडिया एक-दूसरे के साफ फोटोज शेयर कर अपने प्यार का इजहार भी करते रहते थे.

हालांकि अब तारा सुतारिया और आदर जैन का लव रिलेशन खत्म होने की खबर सामने आई है, जिससे इनके फैंस का दिल टूट गया है. तारा सुतारिया और आदर जैन इंडस्ट्री के पावर कपल थे और अधिकतर ही अपने फैंस को कपल गोल्स देते थे.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ने आपसी सहमति से अपनी राहें अलग की हैं. भले ही आदर जैन और तारा सुतारिया ने अपने रिश्ते को खत्म कर दिया हो, लेकिन दोनों हमेशा एक अच्छे दोस्त रहेंगे. वहीं अधिकतर ही दोनों की शादी को लेकर भी खबरें सामने आती रहती थी, लेकिन शादी से पहले ही दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म कर लिया है. हालांकि इस कपल की ओर से ब्रेकअप को लेकर कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है, फैंस यही उम्मीद लगाए बैठे हैं कि ये खबर महज एक अफवाह हो.