Tejasswi Prakash ने खरीदा अपने सपनों का आशियाना, Karan Kundrra ने शेयर किया वीडियो

मुंबई : एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं. बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम करने के बाद इन दिनों उन्हें एकता कपूर के शो नागिन 6 में देखा जा रहा है. इतनी सफलता के बाद अब तेजस्वी का नाम उन अभिनेत्रियों में शामिल हो गया है जो ना सिर्फ तगड़ी फीस लेती हैं बल्कि लग्जरियस लाइफ भी जीती हैं.

कुछ महीनों पहले ही तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को एक नई कार खरीदते हुए देखा गया था और अब उन्होंने अपने सपनों का आशियाना खरीदा है. तेजस्वी ने गोवा में घर खरीदा है और इस बात की जानकारी उनके बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा (Karan Kundrra) ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है.

करण (Karan) ने घर की चाबी लेते हुए तेजस्वी का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसके अलावा उन्होंने घर से दिखने वाले नजारे भी फैंस को दिखाएं हैं. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर यह वीडियो शेयर करते हुए तेजस्वी (Tejasswi) पर बहुत प्यार लुटाते हुए लिखा कि मुझे तुम पर बहुत गर्व है. तुम बहुत हार्ड वर्क करती हो और भगवान करे कि तुम्हारे पसंद की हर सिटी में तुम्हारा एक घर हो.

jagran

कुंद्रा के अलावा तेजस्वी (Tejasswi) ने भी अपने बॉयफ्रेंड के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन दोनों के रिश्ते की शुरुआत बिग बॉस के घर में हुई थी. जहां देखे जाने वाले लड़ाई झगड़े को देखकर कहा जा रहा था कि यह दोनों बाहर आकर अलग हो जाएंगे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ और यह दोनों अब तक एक दूसरे के साथ हैं और हमेशा एक दूसरे को सपोर्ट करते दिखाई देते हैं.