रानी मुखर्जी ने भरी सभा में किंग खान के हाथों को किया Kiss, खूबसूरत Photos हुईं वायरल

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) को न सिर्फ देशभर के लोग बल्कि दुनियाभर के लोग पसंद करते हैं. या तो हम यूं कह लें कि SRK की पूरी दुनिया ही दीवानी है. फिलहाल इन दिनों किंग खान अपनी अपकमिंग फिल्म पठान(Pathaan) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं.

इसी बीच किंग खान हाल ही में कोलकाता में आयोजित किए गए इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे थे. शाहरुख खान के अलावा इस फिल्म फेस्टिवल में इंडस्ट्री के कई और कलाकार पहुंचे थे, जैसे अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, कुमार शानू, शत्रुघ्न सिन्हा और रानी मुखर्जी समेत कई अन्य.

रानी मुखर्जी ब्लैक साड़ी में इवेंट में पहुंची, और इस दौरान वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं. फिल्म फेस्टिवल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिनमें से एक तस्वीर सभी का खूब ध्यान खीच रही है, इस फोटो में एक्ट्रेस रानी मुखर्जी किंग खान के हाथों को चूमते नजर आ रही हैं.

रानी मुखर्जी और शाहरुख खान की तस्वीरें सामने आने के बाद फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं और कमेंट कर दोनों की खूब तारीफ कर रहे हैं. सामने आई इस फोटो में रानी मुखर्जी जिस तरह से SRK के हाथ को किस कर रही हैं, उसी ने पूरी लाइमलाइट बटोर ली है.