Mumbai सितारों से सजी दादा साहेब फाल्के आइकॉन अवॉर्ड्स की शाम, इनका हुआ सम्मान

सितारों से सजी दादा साहेब फाल्के आइकॉन अवॉर्ड्स की शाम, इनका हुआ सम्मान

सितारों से सजी दादा साहेब फाल्के आइकॉन अवॉर्ड्स की शाम, इनका हुआ सम्मान

मुंबई: दादासाहेब फाल्के आइकॉन अवार्ड्स इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का एक प्रतिष्ठित सम्मान है. भारतीय सिनेमा की नींव रखने वाले शख्स के नाम पर इस साल मुंबई में रिलायंस स्टूडियो, फिल्मसिटी में अवॉर्ड फंक्शन का आयोजन किया गया. इसका आयोजन डीपीआईएएफ के संस्थापक और अध्यक्ष कल्याणजी जाना ने किया था. यहां रेड कार्पेट पर कई प्रसिद्ध हस्तियां मौजूद थी.

शिवालिका ओबेरॉय जो आखिरी बार खुदा हाफिज में दिखाई दी थीं और प्रसिद्ध टेलीविजन अभिनेता अनुष्का सेन भी समारोह में उपस्थित थीं. लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेता सिम्बा नागपाल और शरद मल्होत्रा ने भी अवॉर्ड फंक्शन की शोभा बढ़ाई.

मनोरंजन से जुड़े सभी लोगों को उनकी कड़ी मेहनत और अविश्वसनीय प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया गया. पत्रकारिता के क्षेत्र में जाना-पहचाना नाम आशीष तिवारी जो आज फर्स्ट इंडिया ग्रुप के मैनेजिंग एडिटर (एंटरटेनमेंट) के रूप में मजबूती से खड़े हैं. उन्होंने अपने अनफ़िल्टर्ड इंटरव्यू और दर्शकों को पसंदीदा हस्तियों के साथ बातचीत के साथ मीडिया की दुनिया में एक क्रांति ला दी है. उन्हे बेस्ट एंटरटेनमेंट एडिटर के लिए दादा साहब फाल्के आइकन अवार्ड्स 2022 की ट्रॉफी दी गई. 

अवॉर्ड फंक्शन के दौरान कई अन्य नामों का सम्मान किया गया. जिनमें सर्वश्रेष्ठ सेलिब्रिटी योगा और वेलनेस विशेषज्ञ के लिए अंशुका परवानी, फीमेल डेब्यू - सारे बोलो बेवफा (बच्चन पांडे) के लिए अरूसा खान, सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री - टेलीविजन के लिए ट्विंकल वशिष्ठ और मोस्ट इंस्पायरिंग वुमन के लिए मान्या सिंह शामिल हैं. मानव मंगलानी को साल का सर्वश्रेष्ठ मनोरंजन मीडिया इन्फ्लुएंसर के लिए अवॉर्ड दिया गया, राहुल सुधीर को साल के सर्वाधिक लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेता का पुरस्कार दिया गया, जबकि ईशान नकवी को साइना के लिए बेस्ट डेब्यू एक्टर और नायशा खन्ना को बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट का पुरस्कार दिया गया. शिवालिक ओबेरॉय को भी मोस्ट पॉपुलर ब्रेक थ्रू एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला. अभिनेत्री चारुल मलिक को मोस्ट वर्सटाइल एंकर और एक्ट्रेस और शरद मल्होत्रा को मोस्ट वर्सटाइल एक्टर का अवार्ड दिया गया. सिम्बा नागपाल जिन्होंने बिग बॉस में अपनी जर्नी और नागिन 6 की सफलता के बाद जो फैनडम हासिल किया है उसके लिए आउटस्टैंडिंग एक्टर ऑफ द ईयर का पुरस्कार दिया गया.

और पढ़ें