फिल्म बनारस का ट्रेलर हुआ लॉन्च, पैन इंडिया मीडिया रही मौजूद

मुंबई : पैन इंडिया फिल्म बनारस का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है. इस लव स्टोरी से जैद खान और सोनल मोंटेरो अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. बैंगलोर में रखे गए दो दिन के इवेंट में ट्रेलर को लॉन्च किया गया. जहां पूरी इंडिया से मीडिया को बुलाया गया था.

Banaras film Pan India Press Meet & Trailer Launched in a grand Event by Arbaaz Khan & Dr. V Ravichandran

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के साथ ही है जैद खान का ग्रैंड डेब्यू भी था. इंडिया की पूरी मीडिया के सामने डॉक्टर वी रविचंद्रन और बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान ने ट्रेलर लांच किया. मेकर्स की ओर से ट्रेलर लॉन्च के लिए पूरी मीडिया को न्योता भेजा गया था. यहां पर स्टार कास्ट में मीडिया से चर्चा भी की.

फिल्म की स्टार कास्ट सहित बॉलीवुड और साउथ इंडिया के सेलेब्स और पॉलीटिशियन ने इस इवेंट को और भी शानदार बना दिया. एक ही छत के नीचे साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री के 10 लोगों से एक साथ बातचीत करने का ये अच्छा मौका था.

जैद खान और सोनल मोंटरो की फिल्म बनारस हिंदी सहित कन्नड़ तमिल तेलुगू मलयालम भाषा में 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस रहस्यमई प्रेम कहानी को जयतीर्थ ने लिखा और डायरेक्ट किया है. तिलकराज बल्लाल इसके प्रोड्यूसर है.

इस म्यूजिकल लव स्टोरी को बनारस के कल्चर पर बनाया गया है. आरएसके खूबसूरत मंदिर घाट और गंगा नदी में चलने वाली नाव के खूबसूरत सीन को स्क्रीन पर बेहतरीन तरीके से पेश किया जाएगा. बनारस का जो पिक्चराइजेशन फिल्म में किया गया है वह बहुत ही खूबसूरत होने वाला है. पहली ऐसी साउथ इंडियन फिल्म है जिसके 95% से ज्यादा शॉट बनारस में ही लिए गए हैं.

इस फिल्म में भारत माता मंदिर और उसकी पूरी कहानी के साथ मुक्ति भवन और उसके महत्व को भी रहस्यमई लव स्टोरी के साथ जोड़ते हुए बताया गया है. फिल्म का पोस्टर ट्विटर पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है. फिल्मों में जैद खान और सोनल मोंटेरो के अलावा देवराज, अच्युत कुमार और सुजय शास्त्री सहित बरकत अली अलग-अलग भूमिकाओं में नजर आएंगे.

फिल्म बनारस के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर एक्टर जैद खान का कहना है कि बनारस में की गई शूटिंग ने मेरी एक्टिंग को गहराई दी है. डायरेक्शन जयतीर्थ ने किरदार को पर्दे पर बखूबी से पेश करवाया है.