VIDEO: जोधपुर में नौकरों ने किया भरोसे का खून, 4 नौकरों ने मालिक को किया बेहोश, फिर घर से नकदी और ज्वैलरी लेकर हुए फरार 

जोधपुर: जोधपुर में नौकरों द्वारा भरोसे का खून करने का मामला सामने आया है. 4 नौकरों ने मिलकर अपने ही मालिक समेत 4 जनों को नींद की गोलियां देकर चोरी की वारदात जैसी घटना को अंजाम दिया. 4 नौकरों ने मिलकर हैंडीक्राफ्ट व्यवसायी अशोक चोपडा के घर पर इस घटना को अंजाम दिया. इस घटना के तहत अशोक चोपडा और उनकी बेटी को पहले नींद की गोलियां दी और बाद में दो ड्राइवर को भी नींद की गोलियां देकर सुला दिया. यह नशीली गोलिया फ्राइड राइस में मिलाकर दी गई. चारों को बेहोश करने के बाद नगदी और ज्वैलरी लेकर चारों नौकर वहां से फरार हो गए.

जाते जाते चोर अशोक चोपड़ा की कार भी अपने साथ ले गए. चारों नेपाली नौकरों को 2 माह पहले ही काम पर रखा था. पुलिस कमिश्नर रवि दत्त गौड़ ने मौके पर पहुंचकर पूरे घटनाक्रम का जायजा लिया. एयरपोर्ट पुलिस थाना क्षेत्र का यह मामला है. एहतियात के तौर पर नाकेबंदी कराने के साथ आगे से आगे सूचना दी जा रही है. अशोक चोपडा और उनकी बेटी को होश आ गया है तो वहीं दोनों ड्राइवर अभी भी बेहोशी की हालत में अस्पताल में है.

आपको बता दे कि हैंडीक्राफ्ट व्यवसायी अशोक चोपडा भाजपा नेता केके विश्नोई के पार्टनर है. दो नेपाली दंपत्ति ने मिलकर इस तरह का खेल खेलकर फरार हो गए. पुलिस कमिश्नर रवि दत्त गौड़ पल पल का अपडेट ले रहे है. ये चारों नौकर घटना से पहले जहां पार्टी की ओर उसके बाद घटना को अंजाम दिया. वहीं सीसीटीवी कैमरे भी उन्होंने तोड़ दिए.

साथ ही अपने साथ सभी कारों की चाबियां भी साथ ले गए. नेपाली चोरों द्वारा जो गाड़ी चुराकर ले गए थे, वे कार भी कुचामन के पास बरामद हो चुकी है. साथ ही उन्होंने अपने मोबाइल फोन भी रास्ते पर ही फेंक दिए. पुलिस जिस स्पीड के साथ इस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है, उससे उम्मीद जताई जा रही है कि चंद घंटों में वारदात का खुलासा हो सकता है.

...फर्स्ट इंडिया के लिए राजीव गौड़ की रिपोर्ट