बड़े मियां छोटे मियां में नजर आएगा ये साउथ सुपरस्टार, Akshay और Tiger ने किया स्वागत

मुंबई : अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का जब से अनाउंसमेंट हुआ है तब से ही इस फिल्म से जुड़ी कोई ना कोई अपडेट सामने आती रहती है. अब खबर आ रही है कि इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) की एंट्री हुई है. अक्षय और टाइगर ने खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस को इस बात की जानकारी दी है.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने बताया है कि उनकी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) की एंट्री हो गई है. बॉलीवुड के दोनों सितारों ने साउथ एक्टर का बॉलीवुड में स्वागत किया है. जानकारी के मुताबिक एक्टर इस फिल्म में विलेन का किरदार निभाने वाले हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस कौन होने वाली है इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. कुछ दिनों पहले फिल्म के लिए मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) का नाम सामने आया था.

फिल्म छोटे मियां बड़े मियां को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं. साल 2023 में से तमिल, कन्नड़, तेलुगु, हिंदी और मलयालम में रिलीज किया जाने वाला है. 15 जनवरी 2023 तक भारत में फिल्म का शूटिंग शेड्यूल पूरा हो जाएगा इसके बाद विदेशों में इसकी शूटिंग कंप्लीट की जाएगी. ये शूटिंग यूरोप और यूएई में की जाने वाली है