मुंबई स्क्रू ढीला में नजर आएगी ये हसीना, Rashmika Mandanna की जगह इस एक्ट्रेस को किया गया कास्ट

स्क्रू ढीला में नजर आएगी ये हसीना, Rashmika Mandanna की जगह इस एक्ट्रेस को किया गया कास्ट

स्क्रू ढीला में नजर आएगी ये हसीना, Rashmika Mandanna की जगह इस एक्ट्रेस को किया गया कास्ट

मुंबई : टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म स्क्रू ढीला को लेकर लंबे समय से कोई ना कोई जानकारी सामने आ रही है. बीते दिनों कहा गया था कि यह फिल्म कुछ कारणों की वजह से ठंडे बस्ते में चली गई है. हालांकि, इस बारे में ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया था. इस फिल्म को लेकर नई जानकारी सामने आई है जिसमें बताया गया है कि फिल्म में एक नहीं हसीना की एंट्री हो गई है.

रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में अब रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की जगह शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) को कास्ट कर लिया गया है. अभी उन्होंने फिल्म साइन नहीं की है लेकिन आगे सब कुछ ठीक रहा तो वह जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी. शनाया कपूर को पहले शशांक खेतान की फिल्म बेधड़क में कास्ट किया गया था लेकिन कुछ कारणों की वजह से इसकी शूटिंग रोक दी गई है. इसी बीच उन्हें स्क्रू ढीला में कास्ट किए जाने की खबर सामने आ रही है दोनों ही फिल्में धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई जा रही है।

दोनों फिल्मों पर कोई भी ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है. स्क्रू ढीला की कास्टिंग चेंज किए जाने और बेधड़क की शूटिंग रोके जाने के बीच ये कहा जा रहा है कि शशांक खेतान की फिल्मों के लिए तो यह आम बात हो गई है. पहले उन्होंने वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ हैं फिल्म मिस्टर लेने की शुरुआत की थी लेकिन बाद में इस फिल्म का नाम गोविंदा नाम मेरा कर दिया गया जिसमें विक्की कौशल (Vicky Kaushal) नजर आए थे.

और पढ़ें