हीरोपंती 2 को लेकर टाइगर श्रॉफ की प्रतिक्रिया आयी सामने

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ(Tiger Shroff) फिल्मों में अपने कमाल के एक्शन और स्टंट सीन्स के लिए जाने जाते हैं. साथ ही उनकी फिटनेस देखकर भी फैंस हैरान रह जाते हैं. खुद को फिट रखने के लिए अभिनेता जमकर मेहनत करते हैं, जिसकी झलक वह अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया पर भी साझा करते रहते हैं.

बता दें कि सोशल मीडिया पर टाइगर की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं, यही नहीं वह समय-समय पर अपने फैंस से रूबरू भी होते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने फैंस के साथ एक चैट सेशन रखा, जिसमें उन्होंने अपने से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए और साथ ही अपनी फिल्म "हीरोपंती 2"(Heropanti 2) को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

आस्क मी सेशन के दौरान जब एक फैन ने टाइगर श्रॉफ से पूछा कि 'हीरोपंती 2'(Heropanti 2) करके उन्हें कैसा लगा? तो इसका जवाब देते हुए टाइगर ने कहा- रिलीज से पहले तो बहुत मजा आया लेकिन रिलीज के बाद एल लग गए. 

हीरोपंती 2 की बात करें तो यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी, टाइगर के साथ इस फिल्म में तारा सुतारिया थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नही किया और साथ ही क्रिटिक्स और दर्शकों से भी इसे अच्छा रिस्पांस नहीं मिला और इस तरह अहमद खान के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म टाइगर की फ्लॉप फिल्म में शामिल हो गई.