क्या इस हफ्ते बिग बॉस के घर से टीना दत्ता का पत्ता होगा साफ

मुंबई: बिग बॉस 16(Bigg Boss 16) का क्रेज जबरदस्त देखने को मिल रहा है. हर कोई आने वाले एपिसोड के लिए बेहद एक्साइटेड रहता है. फिलहाल हम आपको बता दें कि इस हफ्ते की नॉमिनेशन की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है और इसबार घर के चार सदस्यों पर एलिमिनेशन की तलवार लटक रही है, मतलब की इस हफ्ते इन्हीं चार सदस्यों में से किसी एक सदस्य को घर से बेघर होना पड़ेगा.

श्रीजिता डे के बाद मान्या सिंह(Manya Singh) और उनके बाद गोरी नागोरी(Gori Nagori) अब तक बिग बॉस के घर से बेघर हो चुकीं हैं. बता दें कि इस हफ्ते सौंदर्या शर्मा, गौतम विज(Gautam Vig), शालीन भनोट और टीना दत्ता(Tina Datta) घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गए, वहीं प्रियंका चाहर चौधरी(Priyanka Choudhary), अर्चना गौतम (Archana Gautam) और अंकित गुप्ता(Ankit Gupta) सुरक्षित रहे, जबकि साजिद कैप्टन होने की वजह से नॉमिनेशन टास्क से दूर रहे, भी उन्होंने अपने स्पेशल पावर से अब्दु, निमृत, शिव और स्टैन को पहले ही सेफ कर लिया था.

नॉमिनेशन प्रक्रिया के बाद से ही चारों सितारे सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. इसी बीच कंटेस्टेंट्स को मिले वोट से जुड़े स्क्रीनशॉट वायरल हो रहे हैं, जिन्हें देखकर यह अनुमान लगाया जा सकता है कि कौन इस हफ्ते सुरक्षित रहेगा और कौन घर से बेघर हो सकता है?

दर्शकों द्वारा मिले वोट के आधार पर सौंदर्या शर्मा, गौतम विज और शालीन भनोट इस हफ्ते सुरक्षित रह सकते हैं, जबकि टीना दत्ता के ज्यादा चांसेस हैं इस हफ्ते घर से बेघर होने का. जिससे साफ होता है की दर्शन टीना के गेम को कम पसंद कर रहे हैं.