रिलीज हुआ फिल्म सर्कस का ट्रेलर, Deepika Padukone ने दिया सरप्राइज

मुंबई : रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एक बार फिर फिल्म सर्कस पर साथ काम करते हुए दिखाई दे रहे हैं. सर्कस का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है जिसमें रणवीर के साथ जैकलीन और पूजा हेगड़े दिखाई दे रही हैं. ट्रेलर पूरी तरह से सर्कस के फॉर्मेट में दिखाई दे रहा है. इसे देखकर दर्शकों को फिल्म गोलमाल की याद भी आने वाली है. ट्रेलर के आखिर में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने बड़ा सरप्राइज दिया है क्योंकि वह एक आइटम नंबर में नजर आने वाले हैं.

​Cirkus Trailer

ट्रेलर की शुरुआत रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से होती है और फिर सर्कस का पूरा तमाशा दिखाई दे रहा है. उसके बाद जैकलीन (Jacqueline) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde)  की एंट्री दिखाई गई है. पूजा हेगड़े और इलेक्ट्रिक मैन रणवीर सिंह से नोकझोंक के साथ रणवीर का दिल जैकलीन के लिए धड़कते हुए दिखाया जा रहा है. 3:30 मिनट के ट्रेलर में जैकली न फर्नांडिस, पूजा हेगडे, मुकेश तिवारी, वरुण शर्मा, बृजेश हिरजी संजय मिश्रा, जॉनी लीवर अश्वनी कलसेकर, सिद्धार्थ जाधव जैसे सितारे दिखाई दिए.

ट्रेलर में रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने अपनी फिल्म गोलमाल की स्टार कास्ट का तड़का भी लगाया है. वीडियो के आखिर में गोपाल, लक्ष्मण और माधव दिखाई दे रहे हैं और रोहित शेट्टी अपनी कॉमेडी फिल्म गोलमाल 5 को इस से जोड़ते हुए दिखाई देने वाले हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट में यह दावा भी किया जा रहा है कि सर्कस में अजय देवगन (Ajay Devgan) का कैमियो रोल भी दिखाई देगा.