Anushka Sharma के झूलन गोस्वामी किरदार पर ट्रोलर्स का निशाना, कही ये बात

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों अपनी फिल्म चकदा एक्सप्रेस को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. फिल्म की शूटिंग अलग-अलग जगह चल रही है जहां से अनुष्का की तस्वीरें सामने आ रही हैं. पिछले दिनों क्रिकेट के मैदान से उनकी तस्वीरें सामने आई थी और अब एक और तस्वीर सामने आई है जिसमें उनके हाथों में बल्ला है. तस्वीर को देखने के बाद लोगों ने अनुष्का को झूलन गोस्वामी से कंपेयर करना शुरू कर दिया है.

एक्ट्रेस इन दिनों कोलकाता में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. वहीं से उनकी तस्वीर सामने आई है जिसमें वह लाल रंग की स्कर्ट और सफेद शर्ट में हाथों में बल्ला लिए नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में उनके बाल भी शॉर्ट हैं.

क्रिकेटर झूलन गोस्वामी का किरदार निभाने में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) कोई भी कसर नहीं छोड़ रही हैं. कुछ दिनों पहले विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी कहा था कि उन्हें गेंदबाजी करना मुश्किल लग रहा था जो कि वह पहली बार किसी खिलाड़ी की भूमिका निभा रही हैं लेकिन वह उनकी स्किल से काफी खुश है. अनुष्का जी तोड़ मेहनत कर रही है लेकिन ट्रोलर्स भी उन पर लगातार निशाना साध रहे हैं. लगातार अनुष्का शर्मा को ट्रोल किया जा रहा है कुछ यूजर्स ने तो यह भी कह दिया कि हाथ में बल्ला लेने से कोई झूलन गोस्वामी नहीं बन जाता है.

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) आखरी बार शाहरुख और कैटरीना के साथ फिल्म जीरो में नजर आई थी. बेटी वामिका के जन्म के बाद वह अब फिल्मी पर्दे पर वापसी कर रही हैं.