तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामला : साथी अभिनेता शीजान एम खान गिरफ्तार

पालघर (महाराष्ट्र): महाराष्ट्र के पालघर जिले में पुलिस ने टेलीविजन अभिनेत्री तुनिषा शर्मा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में उनके 27 वर्षीय साथी अभिनेता शीजान एम खान को रविवार को गिरफ्तार कर लिया.एक अधिकारी ने बताया कि शर्मा (21) ने शनिवार को वसई इलाके में एक धारावाहिक के सेट पर कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

वालिव पुलिस थाने के थाना प्रभारी अधिकारी ने बताया कि शर्मा की मां की शिकायत पर वालिव पुलिस ने मृतका के साथ काम करने वाले अभिनेता शीजान एम खान के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाने) के तहत मामला दर्ज किया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया. शर्मा ने टीवी धारावाहिक भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप और चक्रवर्तीं अशोक सम्राट के अलावा फितूर और बार बार देखो जैसी फिल्मों में अभिनय के जरिये पहचान हासिल की थी.

यह घटना शनिवार को एक सेट पर हुई थी, जहां धारावाहिक अली बाबा : दास्तां-ए-काबुल की शूटिंग की जा रही थी.अधिकारी ने बताया कि शर्मा सेट पर शौचालय गई थीं, लेकिन काफी देर तक नहीं लौटीं और जब दरवाजा तोड़ा गया तो वह अंदर फंदे से लटकी मिलीं.शर्मा की मां ने अपनी शिकायत में दावा किया है कि उनकी बेटी और खान एक-दूसरे से प्यार करते थे. उन्होंने खान को अपनी बेटी को आत्महत्या के लिए उकसाने का जिम्मेदार ठहराया है. अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और मामले की जांच की जा रही है.(भाषा)