Beawar: पेट्रोल पंप पर दो युवकों ने बाइक की डिक्की तोडक़र चार लाख रुपए लूटे, जांच शुरू

ब्यावर: ब्यावर शहर के सिटी सिनेमा रोड़ किशनगंज के बाहर स्थित पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाते समय दो युवक एक बाइक की डिक्की तोडक़र उसमें रखे चार लाख ले गए. पेट्रोल पंप पर घटित पूरी वारदात पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई. पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट पर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

जानकारी के अनुसार माधव पुत्र श्याम हैडा होटल विनोद स्थित एसबीआई की शाखा से करीब चार लाख लेकर निकला. इसी दौरान दो युवक उसके पीछे लग गए. माधव रुपयों को बाइक की डिक्की में रख कर किशनगंज के समीप स्थित पेट्रोल पंप पहुंचा तथा पेट्रोल भरवाने के बाद राशि ऑनलाइन देने के लिए माधव बारकोड स्कैन करने के लिए दूसरे काउंटर पर गया. इसी दौरान उसने बाइक वहीं छोड़ दी. 

भरी थैली निकालकर रफूचक्कर हो गया:
इधर मौके की तलाश में पीछे लगे युवक वहां पहुंचे और एक ने पंप के कार्मिक को बातों में लगा दिया वहीं दूसरे युवक ने मौका पाकर डिक्की को तोड़ा और राशि से भरी थैली निकालकर रफूचक्कर हो गया. उधर ऑनलाइन भुगतान कर माधव वापस आया और बाइक लेकर रवाना हो गया. 

मामले से पंप संचालक को अवगत कराया:
जब वह घर पहुंचा तो उसे डिक्की टूटी देख लूट की आशंका हुई. जिसके बाद वह पुन: पेट्रोल पंप पहुंचा और मामले से पंप संचालक को अवगत कराया. जिस पर पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज देखे जिसमें दो युवकों द्वारा अंजाम दी गई वारदात रिकॉर्ड थी. पीड़ित माधव की ओर से सिटी थाना पुलिस को रिपोर्ट दी गई है, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.