कानूनी पचड़े में फंसी उर्फ़ी जावेद, रिवीलिंग आउटफिट्स है वजह

मुंबई: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फ़ी जावेद को आज के समय में भला कौन नहीं जानता. अपने अजीबोग़रीब आउटफिट्स के चलते उन्होंने काफी पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है. हर कोई उनके फैशन सेंस को देख दंग रह जाता है. वे हमेशा ही अपने ऊपर कुछ नया ट्राई करने की कोशिश करती हैं और इसकी वजह से अधिकतर ही ट्रोल्स होती रहती हैं.

उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं. रिवीलिंग ड्रेस में अपना बोल्ड अंदाज दिखाकर उर्फ़ी सबके होश उड़ा देती हैं. हालांकि अब अपने इन्हीं आउटफिट्स के चलते उर्फ़ी कानून पचड़े में फंस गईं हैं.

दरअसल उर्फ़ी का हाल ही में एक नया गाना 'हाय हाय ये मजबूरी' रिलीज़ हुआ है जिसमें उन्होंने रिवीलिंग कपड़े पहने हैं, जिसके कारण एक्ट्रेस के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज हुई है. रिपोर्ट के मुताबिक एक शख्स ने गाने में उर्फी के पहने कपड़ों पर आपत्ती जताई है, इस वीडियो में पहने गए कपड़ों से बोल्ड और न्यूड कंटेंट दिखाया गया है.

बता दें कि इस गाने में उर्फी ने रेड कलर की साड़ी और ब्रालेट पहना है. गाने को अबतक 8 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. इसे श्रुति राणे ने गाया है जिसमें म्यूजिक गौरव दासगुप्ता ने दिया है. फिलहाल अभी इस मामले में उर्फी की तरफ से कोई कमेंट नहीं आया है.