अपने भाई की शादी में उर्वशी रौतेला ने पहना इतने लाख का लहंगा, टिकी सबकी निगाहें

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला(Urvashi Rautela) ने हर दिन अपनी प्रतिबद्धता और कड़ी मेहनत के माध्यम से सफलता की सीढ़ियां चढ़ते हुए बॉलीवुड के साथ ही अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपना रास्ता बनाया है. अभिनेत्री इन दिनों शहर की हलचल से दूर उत्तराखंड की पहाड़ियों में मस्ती कर रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस अपने भाई की शादी में शामिल होने के लिए अपने होमटाउन गई थीं. इतना ही नहीं, उर्वशी अपने पुश्तैनी घर सक्मुंडा गांव जाने से पहले सिद्धबली मंदिर भी गईं. 

फिलहाल अपने भाई की शादी में उर्वशी जमकर धमाल मचा रही हैं, जिसकी तस्वीरें और विडियोज भी सामने आ चुके हैं. उर्वशी रौतेला ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए अपने आउटफिट की एक झलक दिखाई हैं, जिसमें अभिनेत्री आइवरी रंग का लहंगा पहने और साथ ही मैचिंग ब्लाउज़ बेहद प्यारी लग रही थी. सेक्विन और स्टोन के बॉर्डर वाले एक शीयर दुपट्टे ने उनके आउटफिट को पूरा किया. 

एक्सेसरीज के लिए उर्वशी ने स्टोन एक्सेंट और ग्रीन ड्रॉप बीड्स वाली हैवी ज्वैलरी चुनी. जितना खूबसूरत लहंगा, उतना ही बड़ा उसका दाम, लहंगे की कीमत 35 लाख रुपये थी, और अक्सेसरीज़ की कीमत तक़रीबन 85 लाख रुपये तक थी, जो शायद उनके खूबसूरती की कीमत से बेशक कम है. इसके साथ ही हल्दी फंक्शन की झलक भी देखने को मिल रही है, जिसमें उन्होंने येलो कलर का फ्रॉक सूट पहना था.

वर्कफ्रंट की बात करें तो, उर्वशी जल्द ही साउथ की एक एक्शन कॉमेडी "वॉल्टेयर वीरैय्या" में दिखाई देंगी, जिसमें उनके साथ चिरंजीवी भी हैं. इसके अलावा उर्वशी "इंस्पेक्टर अविनाश" में रणदीप हुड्डा के साथ भी नजर आएंगी. साथ ही वह मिशेल मोरोन के साथ एक बड़ी हॉलीवुड शुरुआत भी कर रही हैं.