Vaishali Takkar की डायरी ने खोले गहरे राज, ढाई साल से मेंटली टॉर्चर हो रही थी एक्ट्रेस

मुंबई : टेलीविजन एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर (Vaishali Takkar) की आत्महत्या ने सभी को हैरान कर दिया है. वैशाली ने अपने ही घर में फांसी लगा ली है यह सुनने के बाद कोई भी इस पर विश्वास नहीं कर पा रहा. एक्ट्रेस के कमरे से सुसाइड नोट के अलावा एक पर्सनल डायरी भी मिली है जिससे कई राज सामने आए हैं. इस डायरी में एक्ट्रेस में अपने सारे दर्द लिखे हैं जिस वजह से वो आत्महत्या करने पर मजबूर हुई.

वैशाली ठक्कर (Vaishali Takkar) की इस डायरी को पढ़कर कोई भी इमोशनल हो जाएगा. उनके दोस्त इस डायरी में लिखी बातें जानकर हैरान हो रहे हैं. डायरी में लिखा है कि पड़ोस में रहने वाला राहुल उन्हें लगातार मेंटली टॉर्चर कर रहा था और इस टॉर्चर में उसकी पत्नी दिशा भी उसका साथ दे रही थी. एक्ट्रेस ने अपनी डायरी में लिखा है कि पिछले ढाई साल से दोनों उसे बहुत परेशान कर रहे थे.

डायरी में वैशाली (Vaishali) ने राहुल और दिशा को सजा दिलाने की मांग करते हुए लिखा है कि अगर इन्हें सजा नहीं मिली तो मेरी आत्मा को शांति नहीं मिलेगी. इस बात के आधार पर पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया.

एक्ट्रेस ने अपने माता-पिता से आखरी बार यह कहा कि बेटी नहीं रहेगी तो उसके साथ जुड़ी परेशानियां भी नहीं होंगी. अगर मैं अच्छी बेटी नहीं बन पाई हूं तो मुझे माफ कर देना और हमेशा खुश रहना.