Mumbai पत्नी कैटरीना के लिए डायरेक्टर बने विक्की कौशल

पत्नी कैटरीना के लिए डायरेक्टर बने विक्की कौशल

पत्नी कैटरीना के लिए डायरेक्टर बने विक्की कौशल

मुंबई: बॉलीवुड के पॉवर कपल विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) की जोड़ी पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं. फैंस तो बस इसी मौके की तलाश में रहते हैं कि कब उन्हें दोनों की नई तस्वीरें या फिर वीडियोज़ देखने को मिलेंगे. ये दोनों इंडस्ट्री के एक ऐसे कपल हैं जो अपनी बॉन्डिंग और केमिस्ट्री से फैंस को अमेज करते रहते हैं.

और अब एकबार फिर इन्होंने कुछ ऐसा ही किया है. दरअसल कैटरीना का लेटेस्ट पोस्ट सुर्खियों में है, क्योंकि उस पोस्ट में कैट के पति विक्की कौशल डायरेक्ट बने हुए नजर आ रहें हैं, वो भी अपनी लेडीलव कैटरीना के लिए.

Katrina Kaif ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कैमरे के सामने फोटोशूट करवाती हुई नजर आ रही है. इस दौरान पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal) उन्हें सिखा रहे हैं कि वो कैसे अपने सीन को शूट करें.

इस खास वीडियो को शेयर करते हुए कैट कैप्शन में लिखती हैं, "जब हसबैंड डायरेक्टर बन जाए." विक्की का यह अंदाज लोगों को बेहद पसंद आ रहा है, वहीं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के इस वीडियो को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं, वहीं कमेंट्स कर फैंस इस कपल की जमकर तारीफ कर रहें हैं और साथ ही प्यार भी लुटा रहें हैं.

और पढ़ें