Cirkus को दर्शकों ने बताया डिजास्टर, वापस मांगे टिकट के पैसे

मुंबई : रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म सर्कस (Cirkus) जिसमें रणवीर सिंह (Ranveer Singh), पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) और जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) समेत कई सारे सितारे मुख्य किरदारों में हैं सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म से मेकर्स के अलावा दर्शकों को भी काफी उम्मीद थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जो प्रदर्शन किया है उसके बाद यह लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने में नाकामयाब साबित हुई है. फिल्म के डायलॉग, बैकग्राउंड और थीम लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई है और इसकी जमकर आलोचना की जा रही है.

सर्कस का ट्रेलर तो काफी धमाकेदार था जिसमें रणवीर सिंह और वरुण शर्मा के डबल रोल को देखकर दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ गई थी. फिल्म रिलीज हो चुकी है लेकिन एडवांस बुकिंग कलेक्शन की बात की जाए तो यह टॉप 10 में अपनी जगह नहीं बना सकी थी. वहीं अब जब रिलीज के बाद दर्शक अपनी टिकट के पैसे वापस मांग रहे हैं इससे यह साफ है कि फिल्म का जादू दर्शकों पर नहीं चला है.

फिल्म देखने के बाद ट्विटर पर लोगों का गुस्सा दिखाई दे रहा है. एक यूजर ने लिखा सर्कस का इंटरवल हो चुका है. दूसरे यूज़र ने कहा कि बकवास डायलॉग, ओवरएक्टिंग और पूरी फिल्म की थीम नकली है हंसी भी नहीं आ रही है. कुछ लोग फिल्म को डिजास्टर बताते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने तो अपने टिकट के पैसे वापस मांगते हुए लिखा मन तो कर रहा है कि अपनी टिकट के पैसे रोहित शेट्टी से वापस मांग लूं. इसके अलावा और भी कई रिएक्शन सामने आ रहे हैं.

फिल्म सर्कस की बात करें तो इसमें रणवीर सिंह का डबल रोल है और दीपिका पादुकोण का कैमियो भी फिल्में दिखाई दे रहा है. रोहित शेट्टी की इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें थी लेकिन अब यह सारी उम्मीदें खत्म हो चुकी हैं या यह कहें कि इन पर पानी फिर चुका है