Vijay Deverakonda ने एकबार फिर जीता अपने फैंस का दिल, वजह है ये

मुंबई: साउथ फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करने वाले अभिनेता विजय देवरकोंडा(Vijay Deverakonda) ने हाल ही में कुछ ऐसा काम किया कि, जिसकी वजह से उन्होंने अपने फैंस का दिल जीत लिया है. वैसे तो विजय ने अपनी एक्टिंग से ही करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया है, लेकिन उनके दयालु नेचर की वजह से भी हर कोई उनसे प्यार कर बैठता है.

विजय ने हाल ही में अपने चाहने वालों के साथ एक ऐसी खबर शेयर की है, जिसे सुन उनके फैंस को विजय का फैन होने पर नाज है. दरअसल विजय देवरकोंडा ने हाल ही में ऐलान किया है कि वह और उनकी मां अपने अंग दान करने का वादा करते हैं. और यह ऐलान करने के बाद विजय लोगों के रियल लाइफ हीरो बन गए हैं. सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है.

विजय देवरकोंडा ने अंग दान को लेकर कहा, "डॉक्टर ने मुझे बताया कि बहुत सारी सर्जरी सिर्फ और सिर्फ एक डोनर की वजह से ही होती हैं. हां हम जानते हैं इस पर विश्वास करना थोड़ा मुश्किल है लेकिन इतने सारे लोग दूसरों की मदद के लिए अंगदान में आगे बढ़ कर आ रहे हैं. मुझे लगता है कि मैं अपने सारे ऑर्गन्स डोनेट करूंगा. मेरे जाने के बाद किसी का हिस्सा बनकर, उनकी मदद करके मुझे बहुत अच्छा लगेगा."

विजय आगे कहते हैं, "अपने अंगों को बर्बाद करने की बात मुझे समझ नहीं आती. मैं फिट रहता हूं और खुद को हमेशा हेल्दी रखता हूं. मैंने और मेरी मां ने हमारे सारे अंग डोनेट करने के लिए पहले से ही रजिस्टर कर दिया है. ये एक ऐसी खूबसूरत चीज है जिसके जरिए आप किसी ना किसी तरह जिंदा रह सकते हैं."