बीफ खाने वाली वीडियो पर Vivek Agnihotri ने दिया बयान, कही ये बात

मुंबई : ब्रह्मास्त्र की रिलीज से पहले रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का एक वीडियो बहुत वायरल हुआ था जिसमें वह बीफ खाते दिखाई दे रहे थे और यह कह रहे थे कि उनको मांस बहुत पसंद है. वीडियो को देखने के बाद उनकी जमकर आलोचना की गई थी और ब्रह्मास्त्र को बायकॉट करने को भी कहा गया था. इसके  बाद डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) का भी एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह बीफ खाने की बात कर रहे थे. इस बात को लेकर लोगों ने उन्हें बहुत भला बुरा कहा था. इसी बात को लेकर अब विवेक अग्निहोत्री का बयान सामने आया है.

मीडिया इंटरेक्शन के दौरान जब उनसे बीफ खाने वाले वीडियो पर सवाल किया गया तो विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) का कहना था कि एक वीडियो है जिससे एडिट करके शेयर किया गया है. मैंने कहा था मैं पहले बीफ खाता था अब नहीं खाता हूं. इसमें नहीं हटा कर उसे एडिट कर दिया गया है. लेकिन कोई बात नहीं अगर मैं गेम में हूं तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है.

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने बताया कि बीफ नहीं बल्कि बफेलो का मांस है. आगे उन्होंने कहा कि कुछ लोग ऐसे होते हैं जो आपसे जलते हैं और आप को बदनाम करना चाहते हैं. लेकिन मैं दिल से बोलता हूं कि मुझे ऐसे लोगों से कोई भी परेशानी नहीं है. बीफ वाले बयान की बात करें तो इंडिया में गौ मांस नहीं मिलता है वह बफेलो का मांस है.

उन्होंने ने यह भी बताया कि मैं बहुत ही सख्त शाकाहारी परिवार से आता हूं. मेरी मां प्याज लहसुन भी नहीं खाती थी. हम बड़े होते हैं तो हम विद्रोह करना चाहते हैं पहले हम सिगरेट पीते हैं फिर शराब का सेवन करते हो और फिर वहां चले जाते हैं जहां सब लोग जा रहे होते हैं. मैं भी गया हूं मैंने भी वहां कुछ चीजें खाई है. लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप बीफ आर्डर कर रहे हैं उसे इंजॉय कर रहे हैं.

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का सपोर्ट करते हुए कहा कि यह बहुत बुरी बात है कि उन्हें उनके पुराने वीडियो की वजह से ट्रोल किया गया. यह किसी की पर्सनल चॉइस है कि उसे क्या खाना है और क्या नहीं खाना है.